पटना की सड़कों पर मुर्दाबाद के खूब नारे लगाए पप्पू यादव ने

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक व मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज गुरुवार 21 सितंबर को फिर से पटना की सड़कों पर आंदोलन कर रहे थे. साथ में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता थे. बारिश के बीच मुंह पर काली पट्टी बांध पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ देर तक मुर्दाबाद—मुर्दाबाद का नारा लगाते रहे.

पप्पू यादव ने आज पेट्रोल—डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के मसले पर केन्द्र सरकार पर हमला बोला. सड़क पर मार्च कर रहे यादव कह रहे थे कि मोदी सरकार महंगाई कम करने के नाम पर आई थी, लेकिन अब महंगाई बढ़ती ही जा रही है. जनता त्राहि—त्राहि कर रही है. दुनिया भर में जब पेट्रोल—डीजल की कीमत घट रही है, तो फिर भारत में क्यों बढ़ाई जा रही है. आखिर कहां खो गया है नरेन्द्र मोदी का नसीब?

श्री यादव ने कहा कि पिछले ढाई महीनों में पेट्रोल की कीमत जिस तरीके से 8 रुपये से अधिक और डीजल की कीमत 6 रुपये से अधिक बढ़ा दी गई है, तो महंगाई सभी क्षेत्रों में आएगी. भारत की जनता आश्चर्यचकित है कि पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, श्रीलंका जैसे देश हमसे अधिक सस्ता पेट्रोल—डीजल कैसे बेच रहे हैं. नेपाल और भूटान तो भारत से तेल लेकर सस्ता बेचता है.

मधेपुरा सांसद ने कहा कि जनता को लग रही मार पर चुप नहीं रहा जा सकता. बढ़ती महंगाई के कारण देश का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. पेट्रोल—डीजल को जीएसटी में लाकर सरकार को कीमतें कम करनी होंगी. ऐसा नहीं हुआ तो जनता का कोपभाजन भी सरकार को बनना होगा.

पप्पू भागलपुर के कहलगांव में उदघाटन से पहले ही टूट गए बांध के मसले पर भी बरसे. उन्होंने कहा कि बिहार के जल संसाधन विभाग में घोर भ्रष्टाचार है. जल संसाधन मंत्री ललन सिंह को इस्तीफा देना होगा.

बांध टूटने के मामले की जांच पटना हाईकोर्ट के वर्किंग न्यायाधीश की ​कमिटी के द्वारा करवाई जानी चाहिए और ठेकेदारों को गिरफ्तार कर जेल भेजें. पप्पू ने कहा कि कल 22 सितंबर को वे भागलपुर जा भी रहे हैं.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*