बोले पप्पू यादव – क‍हलगांव बांध टूटने की जांच करें हाई कोर्ट के जज…

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ प्‍पपू यादव ने कहा है कि बिहटा के व्‍यवसायी निर्भय सिंह की हत्‍या के मामले में पुलिस लीपापोती कर रही है. बुधवार को पटना से औरंगाबाद जा रहे सांसद पप्पू यादव ने बिहटा में निर्भय सिंह के परिजनों से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्‍यक्‍त की. उन्‍होंने सभी हत्‍यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है.

बिहटा से औरंगाबाद रवाना होने के पहले सांसद पप्पू यादव ने पत्रकारों से कहा कि भागलपुर के कहलगांव में उद्घाटन से पहले ही नये बांध के टूटने की जांच हो. इस मामले में जल संसाधन मंत्री ललन सिंह को इस्‍तीफा देना होगा. बिहार की जनता को इस्तीफे से कम कुछ भी मंजूर नहीं है. उन्‍होंने कहा कि ललन सिंह से जुड़े मामले में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्‍पी समझ से परे है. मुख्‍यमंत्री को बांध टूटने के मामले में स्थिति स्‍पष्‍ट करनी चाहिए. सांसद ने इस मामले की जांच पटना उच्‍च न्‍यायालय के न्यायाधीश से कराने की मांग की है.

पप्पू यादव ने कहा कि जल संसाधन विभाग नेता, अधिकारी और ठेकेदारों की लूट का अड्डा बन गया है. यही कारण है कि हर बार बांध टूट जाता है. हजारों लोग असमय मौत का शिकार होते हैं जबकि लाखों लोग बेघर हो जाते हैं. उन्‍होंने कहा कि ललन सिंह ने खुद कई बार कहलगांव में बांध का निरीक्षण किया था. इसके बावजूद बांध टूट गया. इससे साफ है कि बांध निर्माण में हर स्‍तर पर लापरवाही बरती गई है. सांसद ने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) सरकारी लूट के खिलाफ व्‍यापक जन आंदोलन करेगी.

Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*