सेना की जवाबी कारवाई से नवगछिया के लोगों में खुशी की लहर

नवगछिया: भारतीय सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक से नवगछिया पुलिस जिला की जनता काफी खुश है। लाइव सिटीज नवगछिया द्वारा कुछ लोगों से संपर्क स्थापित करने पर उनके द्वारा दी गई टिप्पणी इस प्रकार है ।
जयप्रकाश महाविद्यालय नारायणपुर में कार्यरत डॉ राजीव ने कहा कि यह भारतीय सेना के द्वारा खुफिया सूत्रों की जानकारी के आधार पर त्वरित एवं सटीक कारवाई की गई। इसे हम उरी हमले में हुए शहीद के विरुद्ध जवाबी हमला कह सकते हैं। इसी प्रकार का कदम उठाने के लिये भारत को हमेशा तैयार रहना चाहिए।
वहीं छात्र मुकेश कुमार झा का कहना है कि पाकिस्तान की करनी की सजा उसको मिल रही है। जैसा उसने बोया था, उसको उसका फल मिल रहा है।
छात्र राजद नेता दुर्गेश कुमार सोनू का कहना है कि मुझे भारतीय सेना पर गर्व है। पाकिस्तान को उसकी औकात बताना है। उसने भारतीय शेर यानि सेना को छेड़ा था।
इसी बारे में भ्रमरपुर बालिका महाविद्यालय के कर्मचारी प्रदीप कुमार झा का कहना है कि भारतीय सेना ने POK में घुस कर हमला किया इससे मैं बहुत खुश हूँ। इस जवाबी कारवाई से हमारी सेना एवं मोदी जी का सीना 56 इंच से और चौड़ा हो गया।
वहीं खरीक/तेलघी निवासी सत्यम शांडिल्य जो की शिक्षक हैं,उन्होंने कहा कि सिहों को म्याऊँ कहदे,क्या ये ताकत बिल्ली में थी,बिल्ली में क्या ताकत होगी,कायरता दिल्ली में थी।मुझे 56 इंच के सीने पर कभी शक नहीं था।पाकिस्तान अब गिनती शुरू करे।
इस प्रकार के जवाब से पता चलता है कि सभी दलों के लोगों में सेना के इस जवाबी कारवाई से खुशी की लहर है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*