कमलेश्वरी भगत हत्याकांड: आरोपी के घरवाले अब गवाह को धमका रहे हैं

naugachia2

नवगछिया: नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत कमलेश्वरी भगत हत्याकांड में प्रशासन की लचर व्यवस्था पर गंभीर आरोप लगाया था. जिसके पश्चात पुलिस जिला के आरक्षी अधीक्षक पंकज सिन्हा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जिसके बाद की कानूनी प्रक्रिया नवगछिया के व्यवहार न्यायालय में जारी है. परंतु इसमें एक नया मोड़ आने लगा है.

कमलेश्वरी भगत हत्याकांड के आवेदक उनके पुत्र सोनू कुमार जायसवाल ने बताया कि आरोपी के परिवार वालों के द्वारा हत्याकांड के गवाह को धमकाया जा रहा है. जिसके कारण सभी गवाह डरे-सहमे हैं. उन्होंने बताया कि 29 नवंबर को नवगछिया व्यवहार न्यायालय में हत्याकांड से संबंधित तारीख थी. जिसमें मेरे तरफ से मुख्य गवाह ज्ञानी शर्मा गवाही देने गए थे.

परंतु विपक्षी पार्टी के वकील के उपस्थित नहीं रहने के कारण उनकी गवाही अगले तारीख पर ली जाएगी ऐसा अदालत ने आदेश दिया. जिसके बाद सभी घर वापस आ गए. परंतु घर आने के बाद हत्याकांड के मुख्य आरोपी छोटू सिंह की भाभी सुनीता देवी व उषा सिंह के द्वारा ज्ञानी शर्मा के घर पर जाकर धमकी दी गई.

जिसके बाद सोनू जायसवाल एवं ज्ञानी शर्मा ने कदवा थाना में आवेदन दिया है. इसमें ज्ञानी शर्मा ने दर्शाया है कि छोटू सिंह की भाभी के द्वारा मेरे घर पर आकर धमकी दी गई की गवाही दोगे तो जान से मरवा दूंगा. आपको बता दूं कि इस हत्याकांड ने पुलिस की बहुत किरकिरी उड़ाई थी. इस हत्याकांड के बाद सोनू जायसवाल के घर पर अभी भी सरकारी सुरक्षाकर्मी की तैनाती है. फिर भी इस तरह की वारदात को अंजाम देने में आरोपी के परिवार वाले हिचक नहीं रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*