भागलपुर: अगर 20 तक शपथपत्र जमा नहीं करेंगे तो पदाधिकारी व पुलिसकर्मियों को नहीं मिलेगा वेतन

bgp

नवगछिया: भागलपुर जिला अंतर्गत सृजन घोटाला आये दिन नई-नई प्रावधान के लिए प्रसिद्ध हो रहा है. जहां इस घोटाले ने बैंकों की मिलीभगत को उजागर किया. तो वहीं अब इसमें पुलिसकर्मी को भी समस्या का सामना करना पड़ेगा.

जी हां, दरअसल जिलाधिकारी भागलपुर के आलोक में डीआईजी विकास वैभव ने एक आदेश जारी करते हुए कहा है कि भागलपुर, बांका व नवगछिया में तैनात पदाधिकारी व पुलिसकर्मी को एक शपथ पत्र देना होगा. जिसमें उनको दर्शाना है कि उनके या उनके परिवार के किसी भी सदस्यों के द्वारा सृजन महिला विकास सहयोग समिति से कोई लेन-देन नहीं है और ना ही उसमें खाता है.

ये शपथपत्र 20 नवंबर तक एसएसपी कार्यालय में जमा करना होगा. अन्यथा उनको नवंबर माह का वेतन नहीं दिया जाएगा. वहीं जो पुलिसकर्मी एवं अधिकारी शपथपत्र जमा करते हैं एवं उसके बाद भी सृजन महिला विकास सहयोग समिति में खाता मिलता है तो उनके ऊपर करवाई की जाएगी.

आपको बता दूं की सृजन घोटाला अरबों रुपये में पहुंच गया है. जिसकी जांच सीबीआई के द्वारा की जा रही है. इस घोटाले ने राजनीतिक लोगों को एक अमृत समान मुद्दा दे दिया है. जिसमें पक्ष-विपक्ष दोनों को शब्दों से आरोपी बनाया जा रहा है. इसके असली मास्टरमाइंड कौन हैं इसकी जांच की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*