बिहपुर: सोशलिस्ट पार्टी करेगा हत्या के विरोध में सामूहिक अनशन

नवगछिया: पुलिस जिला अंतर्गत बढ़ते अपराध के विरोध में सामाजिक कार्यकर्ता व राजनीतिक दलों के द्वारा अनशन करने की तैयारी है. इसी कड़ी में सोशलिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव गौतम कुमार प्रीतम के द्वारा बिहपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक एक दिवसीय सामूहिक अनशन व चर्चा का आयोजन 3 दिसंबर को रखा गया है.

उन्होंने बताया कि पूरे अनुमंडल में विगत 1 माह में लगभग 21 हत्याओं से जिला पुलिस कलंकित हो गया है. इतनी घटनाओं से यहां के लोग डरे-सहमे हैं. इस डर के कारण महिलाओं को बाहर निकलना खतरनाक सा लगने लगा है. इसके जिम्मेदार सरकार और पुलिस प्रशासन की लापरवाही है. वही राष्ट्रीय सचिव गौतम कुमार प्रीतम ने बताया कि इस अनशन में न्याय मंच से रिंकू यादव, पीएसओ से अंजनी मानस, जनसंसद से रामानंद पासवान, किसान सभा से निरंजन चौधरी उपस्थित रहेंगे.

नवगछिया: हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर निकला जुलूस-ए-मोहम्मदी  

बता दें कि बिहपुर प्रखंड स्थित झंडापुर में तीन दलित की हत्या के विरोध में रखा गया है. इस हत्या की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पायी है. पुलिस के द्वारा अनुसंधान जारी है. सामाजिक संगठनों के द्वारा इस प्रकार का अनशन का उद्देश्य दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हेतु है. इस घटना से संबंधित एक मात्र गवाह बिंदी कुमारी पटना के पीएमसीएच में भर्ती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*