‘चारा घोटाले की तर्ज़ पर सृजन में भी नीतीश के खिलाफ केस दर्ज होना चाहिए’

tariq-anwar
पत्रकारों से बात करते सांसद तारिक अन्वाक्र

पटना (नियाज़ आलम) : सृजन घोटाले को लेकर नीतीश सरकार पर विपक्ष का हमला जारी है. इसी क्रम में एनसीपी के महासचिव व कटिहार के सांसद तारिक अनवर ने नीतीश कुमार को निशाना बनाया है. अनवर ने कहा है कि चारा घोटाले की तर्ज पर सृजन घोटाले में नीतीश कुमार के किलाफ क्यों न केस दर्ज किया जाए. उन्होंने कहा कि चारा गोटाले में भी लालू प्रसाद पर यही आरोप है कि उनके मुख्यमंत्री रहते सरकारी खजाने से पैसा निकाला गया.

एनसीपी महासचिव ने कहा कि इसी तरह से सृजन घोटाले का भी मामला है. इसी के साथ उन्होंने सीबीआई जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि जबतक हाइ कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान जज की निगरानी में सीबीआई जांच नहीं की जाती है, उसका कोई अर्थ नहीं. उन्होंने केन्द्रीय एजेंसी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि वर्तमान में सीबीआई का दुरूपयोग हो रहा है. इसका इस्तेमाल राजनीतिक प्रतिद्वंदियों के खिलाफ हो रहा है, उसकी जांच पर न हमें और न ही देश को भरोसा है.

देखें वीडियो : फिर चर्चा में भागलपुर – ‘सृजन’ के बाद अब ‘बांध’ पर तकरार, कौन-क्या कह रहा

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

अनवर ने कहलगांव में बांध टूटने की घटना पर कहा कि इस मामले में संबंधित विभाग के मंत्री को अविलंब इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि बांध टूटने के मामले की जांच भी उच्चस्तरीय कमेटी द्वारा की जानी चाहिए. इस संबंध में भी उन्होंने राज्य सरकार द्वारा जांच कराए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसे में तो कोई नतीजा ही नहीं निकलेगा.

यह भी पढ़ें – बोले पप्पू यादव – क‍हलगांव बांध टूटने की जांच करें हाई कोर्ट के जज…
ललन सिंह के बचाव में उतरे अशोक चौधरी, कहा – बांध टूटने से मंत्री का लेना-देना नहीं
लालू बोले – चूहा लाया था बिहार में बाढ़, अब घड़ियाल ने थुथुन से तोड़ दिया बांध

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*