पटना में जुटे सहारा ग्रुप के कई दिग्गज, बैंकिंग और शिक्षा के क्षेत्र में होगी दमदार वापसी…

लाइव सिटीज डेस्क : सहारा समूह के कई दिग्गज राजधानी पटना में एकजुट हुए हैं. दरअसल पटना में सहारा ग्रुप ने अपने कर्मचारियों के लिए Get Together मीटिंग का आयोजन किया है. आज शनिवार को पटना के मौर्या होटल में सहारा ग्रुप के कर्मचारियों की मीटिंग भी हुई.

कल रविवार को ज्ञान भवन में मुख्य इंवेट है. जिसमें खुद सहारा के चेयरमैन सुब्रतो राॅय सहारा, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुशांतो राॅय के साथ ही कंपनी के वाइस चेयरमैन ओ.पी श्रीवास्तव जी भी शामिल होंगे. इंवेट का मकसद कर्मचारियों को हौसला बढ़ाना है. आज आयोजित मीटिंग में ऑनलाइन एजुकेशन और बैंकिंग क्षेत्र में नए तरीके से निवेश पर चर्चा की गई.

subrata-roy in patna
पिछले कुछ समय से सेबी और सहारा समूह ग्रुप के बीच चल रहे विवाद की वजह से सहारा कंपनी का विकास मंद पड़ गया था. जिस वजह से कंपनी घाटे में चल रही थी. ऐसी हालात में सहारा अब नए तरीकों और क्षेत्रों में अपनी किस्मत को ट्राय कर रही है. सहारा कंपनी अब हर क्षेत्र में निवेश कर रही है. खासकर उनकी योजना शिक्षा के क्षेत्र में पैठ बनाने की है.

subrata-roy in patna

कल ज्ञान भवन में होने वाले इंवेट के पोस्टर्स शहर में सभी जगह देखने को मिल रहे हैं. सहारा समय के कर्मचारियों ने बताया कि आज मीटिंग में हमे नए योजनाओं के बारे में बताया गया. सहारा इंडिया परिवार एक बार फिर से भारतीय बाजार में अपनी पहले वाली पहचान के साथ वापसी करने जा रहा है. हमे नई योजनाओं पर पूरा भरोसा है. आज डिजिटलाइजेशन के समय में ऑनलाइन शिक्षा और ऑनलाइन बैंकिग का कार्यक्रम न सिर्फ ऑपरेट करने में आसान होगा, बल्कि उससे देश के दूरदराज इलाकों में शिक्षा का स्तर सुधारने और उसे बढ़ावा देने में भी मदद मिलेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*