तपिन्दु अर्बन को-आॅपरेटिव बैंक की 17वीं आमसभा आयोजित

पटना : पिछले कई सालों में उत्कृष्ट बैंकिंग सेवाओं से ग्राहकों के मन में अपनी जगह दि तपिन्दु अर्बन को—आॅपरेटिव बैंक लिमिटेड ने बनाई है. शनिवार को बैंक की 17वीं वार्षिक सालाना आम सभा आयोजित की गई. आम सभा का आयोजन बिहार पेंशनर समाज भवन, पटना में किया गया. इस आम सभा में बैंक के अधिकारियों, महाप्रबंधक, कर्मचारी और ग्राहक भी उपस्थित रहे. आम सभा में बैंक के विस्तार और ग्राहकों के कल्याण पर भी चर्चा हुई.

बता दें कि 17 साल पहले दि ​तपिन्दु अर्बन को—आॅपरेटिव बैंक लिमिटेड की स्थापना की गई थी. हर साल बैंक के सभी अधिकारी, कर्मचारी और ग्राहक आपस में बैठकर बैंक और ग्राहकों के हितों की चर्चा करते हैं. इस दौरान बैंक के विस्तार की योजनाओं पर चर्चा होती है और बैंक का लेखा—जोखा भी पेश किया जाता है. शनिवार को आयोजित हुई आम सभा की अध्यक्षता विशाल सिंह ने की.

इस मौके पर डॉ. आईसी कुमार, गोपाल गिरि, राम​ बिशुन सिंह, केसी प्रकाश, संगीता सिंह मौजूद रहे. आम सभा की बैठक में ग्राहक प्रतिनिधि के तौर पर राजकिशोर साहा और मनोज कुमार सिंह भी शामिल रहे. इन्होंने ग्राहकों की सेवाओं में विस्तार और बैंक के कारोबार को बढ़ाने के लिए कई सुझाव भी पेश किए. बैठक के बाद महाप्रबंधक एस के पालित ने सभी उपस्थित मेम्बरान को धन्यवाद दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*