चेन स्नेचरों का आतंक, सरे राह महिला के गले से उड़ा लिया सोने की चेन

पटनासिटी (जुलकर नैन) : अपराधियों के हौसले बुलंद है, रात में चोरी कि घटनाएं तो आम है लेकिन अब दिनदहाड़े भी चोर सरे बाज़ार लोगों को लूट रहे हैं. इसमें चेन स्नेचिंग का एक मामला सामने आया है. घटना चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत शहीद भगत सिंह चौक की है. यहां के एक युवक ने महिला के गले से सोने का चेन छीनकर गली से भाग खड़ा हूआ. पीड़िता श्वेता ककड़ ने बताया कि उचक्कों ने सोने की चेन रात के क़रीब 7:30 बजे के करीब छीन कर जगमोहन लाल शिवरतन लाल ज्वेलर्स के बगल वाली गली से भाग निकला.

महिला ने थोड़ी दूर तक बदमाश का पीछा किया. पीछा करने के दौरान वो महिला गिर गई जिससे वो ज़ख्मी हो गई. घटनास्थल पर चौक थाना के दरोगा गौतम कुमार ने छानबीन शुरू किया. सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पुलिस उस चेन चोर को पकड़ने में लगी है. महिला खाजेकला थाना क्षेत्र के जिरियातमोलन गली के निवासी विशाल ककड़ की पत्नी है. वो अपनी बेटी मानया के साथ गुरूदारा के तरफ से आ रही थी. इसी दौरान घात लगाये चेन चोर ने इस घटना को अंजाम दिया.

इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हैं. स्थानीय लोगों ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है. कहा कि मात्र दस कदम की दूरी पर शहीद भगत सिंह चौक हैं. जहां पर पुलिस बल रहती है. उसके बावजूद भी ऐसी घटना हो जाती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*