सड़क हादसे में खत्म हो गई थी तीन जिंदगियां, डेढ़ साल बाद पीड़ित परिवार को मिला मुआवजा

फुलवारीशरीफ : डेढ़ साल बाद मंगलवार को सीओ फुलवारीशीरफ अरूण कुमार ने पीड़ित के घर हिन्दुनी जा कर मुआवजे का चेक दिया. 4 जून 2016 को फुलवारीशरीफ के हिन्दुनी गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत बिहटा के गोकुल पुर के निकट हो गयी थी. सुजीत कुमार और उसकी पत्नी स्वीटी कुमार और राज कुमार की पत्नी पूजा कुमारी की मौत हो गयी.

यह हादसा उस समय हुआ कि जब सुजीत कुमार गंभीर रूप से बीमार अपने भाई और अपने भाई की पत्नी के साथ बिहटा के गोपालपुर गांव डाक्टर के पास जा रहे थे. घटना पिकअप वाहन से मोटरसाइकिल को टक्कर मारने से हुई थी. सीओ फुलवारीशरीफ अरूण कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में मारने वालों के परिवार को चेक दे दिया गया है.

घर का ग्रिल तोड़कर चोरी

कोथावां निवासी रामबाबू सिंह के घर का ग्रील तोड़ कर चोर, दो मोबाइल, लेपटॉप, कैमरा और नगद 5 हजार चोरी कर लिया है. इस सम्बन्ध में रामबाबू सिंह ने स्थानीय खगौल थाना में मामला दर्ज कराया है. रामबाबू ने बताया है कि करीब डेढ़ बजे मेरा बेटा काम कर लौटा है. गेट बंद कर सोया है. सुबह देखा गया कि घर का ग्रिल टुटा हुआ है. देखा तो घर से कीमती सामान गायब है.

सकरैचा में धान के खलिहान में लगी आग

परसा बाजार थाना के सकरैचा गांव में मंगलवार को दस बजे दिन में मुरल मांझी के धान के खलिहान में अचानक आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गयी.  मिली जानकारी के मुताबिक किसान मुरल मांझी के खलिहान में अचानक आग लग गयी. आग कैसे लगी यह पता नहीं चल सका है.

ग्रामीणों ने खलिहान से धूंधूंकर जलता देखा तो लोग जुटे और अपने स्तर से आग को बुझाया और काबू पाया. इस अग्नि कांड में बीस हजार रूपये की क्षति होने की आशंका बताई है. सीओ अरूण कुमार ने बताया कि पीड़ित से आवेदन आने पर मुआवजा की कार्रवाई की जाएगी. थानेदार ने बताया कि इस संबध मे मेरे पास कोई संज्ञान नहीं है.

ट्रक और मारूती में टक्कर, ट्रक चालक की पिटाई

मंगलवार की शाम में फुलवारी शरीफ थाने के लख पर ट्रक और मारूती टक्कर हुयी. टक्कर के बाद मारूती पर चार सवार लोगों ने ट्रक चालक की पिटायी कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला को शांत कराया. मारूती और ट्रक सवार ने मामला को अपने सुलझा लिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*