यूपी से पटना ला रहा था बीयर, पकड़ा गया IGIMS का वार्डन ब्वॉय

पटना : अपने शौक को पूरा करने के लिए शराब और बीयर के शौकिनों को पुलिस का भी डर नहीं है. सबकी नजरों से बच कर किसी न किसी तरीके से वो अपने शौक को पूरा कर ही ले रहे हैं. अब चाहे वो पटना में ही उंचे दाम देकर शराब खरीदें या फिर खुद किसी दूसरे स्‍टेट से शराब व बीयर की बोतलें खरीद कर लेकर आएं.

बस इन्‍हें श्‍राब व बीयर पीना है और अपने शौक को पूरा करना है. इसी तरह अपने शौक को पूरा करने आईजीआईएमएस का एक वार्डन ब्वॉय यूपी गया था. उसने वहां जमकर शराब तो पी ही. साथ ही नशे की खुमारी को एक-दो दिनों तक बनाए रखने के लिए यूपी से बीयर की बोतल भी लेकर पटना आ गया. लेकिन वो अपने ठिकाने तक पहुंच नहीं सका. वो कोतवाली थाने की पुलिस टीम के हत्‍थे चढ़ गया.

पुलिस को देखते ही उतरा ऑटो से

पुलिस के गिरफ्त में आए आईजीआईएमएस के वार्डेन ब्वॉय का नाम सुनील चतुर्वेदी है. रविवार की देर रात ये यूपी से पटना आया था. पटना जंक्‍शन से आईजीआईएमएस जाने के लिए ये ऑटो पर बैठा. इसे लगा था कि ये आसानी से पहुंच जाएगा. लेकिन रात के डेढ़ बजे कोतवाली थाने की पुलिस टीम डाक बंगला चौराहे से होकर गुजरने वाली हर गाड़ी को चेक कर रही थी. सुनील की नजर पुलिस के चेकिंग पर पड़ गई थी. पुलिस से बचने के लिए कुछ दूर पहले ही वो ऑटो से उतर गया. लेकिन पुलिस वालों की नजर उस पर पड़ गई. शक होते ही पुलिस टीम ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया. जब उसके बैग को खंगाला तो उसमें बीयर की दो बोतलें मिली. एफआईआर दर्जकर पुलिस ने उसे सोमवार को जेल भेज दिया है. 

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM