चावल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, विरोध में NH-98 पर बवाल

PHULWARI-MURDER2

पटना/नौबतपुर : गुरुवार को इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब थाना क्षेत्र के मोतीपुर और चिरौरा के बहियार में एक 52 वर्षीय अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. शव फेंके जाने की खबर फैली. शव की पहचान इसी थाना क्षेत्र के तरेत निवासी बिनोद साव के रुप में हुई. जानकारी होते ही परिजनों में चीत्कार मच गया. परिजन रोते-बिलखते पहुंचे और शव को थाना के समीप लाकर प्रदर्शन करने लगे.

मिल रही जानकारी के अनुसार विनोद साव के परिजनों ने उनके शव को मुख्य मार्ग एनएच 98 पर रखकर जाम कर दिया. प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर टायर जलाकर भी प्रदर्शन किया. जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये पर्याप्त मुआवजा और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

PHULWARI-MURDER2

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र संतोष ने बताया कि उसके पिता चावल के व्यापारी थे. पटना से चावल बेचकर वे बुधवार को घर लौटे ही थे कि गांव के ही एक व्यक्ति नवबिन्द का फोन आया और वे घर से बाहर चले गये. और उसके बाद कोई पता नहीं चला. उनके पास चावल बिक्री का 50 हजार रुपया भी था.

संतोष ने नवबिन्द और भुरु को नामजद करते हुये प्राथमिकी दर्ज की है. नवबिन्द को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि मृतक को जुआ की लत थी. और संभवतः उसी क्रम में पैसे की लेनदेन में हत्या हुई है. वैसे पुलिस दूसरे एंगल से भी तफ्तीश कर रही है. सूचना पाते ही फुलवारी एएसपी राकेश कुमार ने मौके पर पहुंच आक्रोशित परिजनों को समझा -बुझा शांत कराया. शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया.

अजीत की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*