Breaking News

CISF जवानों के बीच गोलीबारी, पटना के 1 जवान सहित 4 की मौत

लाइव सिटीज डेस्क/औरंगाबाद : नबीनगर पावर जेनरेटिंग कंपनी (NTPGC) परिसर में तैनात एक CISF जवान ने अपने ही 4 साथियों को गोली मार कर हत्या कर दी. घटना गुरूवार दोपहर 12:45 बजे हुयी.

इस गोलीबारी में 2 जवानों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि 2 अन्य की मौत इलाज के लिए जाने के क्रम में हुयी. घटना में मृत जवानों के नाम हैं, अमरनाथ मिश्रा (कट्टु घनश्याम पुर, दरभंगा), बच्चा शर्मा (रुकनपुरा, पटना) अरविन्द कुमार (बरवा, यूपी) और गौरी शंकर राम (गढ़वा, झारखण्ड)

घटना के बारे में औरंगाबाद के एसपी सत्यप्रकाश ने बताया कि गोली चलाने वाला जवान बलबीर सिंह अलीगढ (UP) का रहने वाला है. आज ही उसका किसी बात पर अपने साथी जवानों से विवाद हुआ था. ड्यूटी खत्म होने के बाद वह अपने बैरक पहुंचा और जिनसे विवाद हुआ था उनपर अपनी राइफल से फायरिंग कर दी. इस दौरान उसने 32 राउंड गोली चलायी. घटना स्थल पर मौजूद दूसरे जवानों ने उसे काबू में किया. बताया जा रहा है कि बलबीर पहले से अपने घरेलू मामलों को लेकर भी तनाव में था.

जिले के सभी उच्चाधिकारी फिलहाल घटनास्थल पर मौजूद हैं. इस घटना के बाद CISF के वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. CISF मुख्यालय ने इस मामले को लेकर हाईलेवल जांच के आदेश दे दिए हैं. बता दें कि नबीनगर पावर जेनरेटिंग कंपनी (NTPGC) औरंगाबाद के नारारी कला थाना क्षेत्र स्थित बिहार सरकार और NTPC का संयुक्त तत्वाधान में निर्माणाधीन पावर प्लांट है.

यह भी पढ़ें :

छात्रवृति घोटाले के आरोपी IAS एसएम राजू सस्पेंड

चूड़ा-दही भोज के साथ जदयू-भाजपा के रिश्तों में फिर बढ़ेगी मिठास !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *