महिला मुखिया से छेड़खानी पड़ी भारी, गुस्साए लोगों ने भरे बाजार कूट दिया

पटना (अजीत) : फुलवारीशरीफ के गौरीचक थाना इलाके के बाजार में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल लंका कछुआरा पंचायत की मुखिया रानी देवी के साथ फतेहपुर निवासी किराना दुकानदार रंजय कुमार सिंह ने भरे बाजार छेड़खानी शुरू कर दी. इतना ही नहीं महिला मुखिया के साथ में आए देवर ललन कुमार के विरोध करने पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मारपीट की गई. उसके कपड़े तक फाड़ डाले गये. घटना के बाद महिला मुखिया के गोद में रहा बच्चा रोने चिल्लाने लगा. आवाज सुन लोग इकट्ठा हुए. शराब के नशे में धुत्त रंजय कुमार सिंह को जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

मुखिया रानी देवी ने किराना दुकानदार रंजय कुमार सिंह के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने आरोपी रंजय कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं इस मामले के संबंध में पूछे जाने पर संपतचक बीडीओ ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है.

रानी देवी, पीड़ित मुखिया
रानी देवी, पीड़ित मुखिया

लंका कछुआरा मुखिया रानी देवी के ससुर सुरेश राय ने बताया की शनिवार की शाम पांच बजे मुखिया रानी देवी बच्चे को लेकर दवा लाने अपने देवर ललन कुमार के साथ गौरीचक बाजार जा गयी थीं. गौरीचक चौराहे के पास ही किराना दुकानदार रंजय कुमार सिंह ने मुखिया रानी देवी को देखते ही कमेंट करना शुरू कर दिया. जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया. इसके बाद भी मुखिया जब उसकी बातों को अनसुना कर आगे बढ़ने लगीं तो शराब के नशे में धुत रंजय कुमार सिंह ने दुर्वयवहार करते हुए छेड़खानी करनी शुरू कर दी. जिसका विरोध करने पर मुखिया के देवर ललन कुमार के साथ मारपीट कर कपडे फाड़ दिये गए.

ललन कुमार, पीड़ित देवर
ललन कुमार, पीड़ित देवर

घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहूंचे और रंजय कुमार सिंह को समझाने बुझाने का प्रयास किया तो उसने वहा उपस्थित सभी लोगों के साथ भी गाली-गलौज करते हूए हाथ में लोहे की रड लेकर मारपीट करना शुरू कर दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और आरोपी को पकड़कर जमकर धुनाई कर डाली.

इधर गौरीचक थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया की महिला मुखिया रानी देवी के देवर के साथ रंजय कुमार सिंह का झगड़ा हुआ था. उसी मामले में मुखिया ने अपने उपर आरोप लगाकर मामला दर्ज करा दिया. थानेदार ने बताया की रंजय कुमार सिंह का मेडिकल कराया गया जिसमे शराब पीने की पुस्टी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें-

अब बंद पड़े घर से 11 लाख की हुई चोरी

हाईकोर्ट के रिटायर्ड रजिस्ट्रार को भी नहीं छोड़ा चोरों ने, खंगाल लिया घर

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM