छात्र राजद पटना इकाई का हुआ विस्तार, 27 अगस्त की ‘भाजपा भगाओ’ रैली पर चर्चा

पटना(नियाज़ आलम) : बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच आज सोमवार को छात्र राजद पटना महानगर इकाई का विस्तार किया गया. जिसकी अध्यक्षता पटना महानगर अध्यक्ष सैफ अली ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इन तमान नए सदस्यों के जुड़ने से हमारा छात्र राजद बूथ स्तर तक मजबूत होगा और 27 अगस्त को होने वाली महारैली को सफल बनाने का काम करेगा.

इस दौरान मौके पर चीफ गेस्ट के रूप में छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव, प्रदेश प्रवक्ता गौरव और ज़िला अध्यक्ष धर्मवीर यादव मौजूद रहे.

कार्यक्रम के दौरान कहा गया कि 27 अगस्त को होने वाली महारैली में छात्रों और युवाओं की आवाज़ की गूंज को सुनकर सत्ता के नशे में चूर केंद्र सरकार जाग जाएगी.

उधर कार्यक्रम में कुम्हरार विधानसभा में नये छात्रों को विभिन्न पदों पर मनोनित किया गया. ज़िसमें रवि यादव को प्रधान महासचिव, सतिश कुमार को सचिव, अंकित पटेल को महासचिव, अर्शे आलाम को महासचिव, अनुज गुप्ता को सचिव, अक्षय कुमार को सचिव, आकाश यादव को सचिव, हेमंत को सचिव और सैकड़ों छात्रों ने सदस्यता ली. इस मौके पर पटना महानगर महासचिव विशाल यादव, सचिव अबदुल अजीज, कुम्हरार विधानसभा अध्यक्ष विजय यादव सहित समेत सैकड़ों की संख्या मे छात्र मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-

इस्‍तीफे/बर्खास्‍तगी की हड़बड़ी खत्‍म, सीबीआई की अगली कार्रवाई का इंतजार होगा !

 

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM