इंटर छात्रा सुसाइड मामले में एफआईर दर्ज, छापेमारी में जुटी पुलिस

पटना (अजित) : राजधानी में छात्रा की आत्महत्या मामला में एफआईआर दर्ज हुई है. बताया जा रहा है कि इस मामले में दो दिन बाद शुक्रवार को मृतका के पिता विनोद कुमार प्रजापति ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुये गुडडु समेत उसके परिवार के सदस्यों को नामजद अभियुक्त बनाया है. बता दें कि इंटर की छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी. घटना कई महीनों से हो रही थी. आखिरकार छात्रा ने परेशान होकर सुसाइड कर लिया. मामला फुलवारीशरीफ इलाके में सामने आया था.

मृतका के पिता ने बेटी की आत्महत्या के मामले में इलाके के ही एक युवक गुड्डू समेत उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ फुलवारीशरीफ थाने में FIR दर्ज कराया है. मृतका के पिता ने थाने मे लिखित रूप से आवेदन देते हुये बताया कि एक वर्ष पहले भी गुडडू ने मेरी बेटी के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद उसे जेल भी जाना पड़ा था. जेल से जमानत पर आने के बाद गुड्डू ने फिर रास्ते में छेड़खानी और कामेन्टस पास करना शुरू कर दिया.

पीड़ित पिता ने बताया कि मेरी बेटी लगातार हो रही छेड़खानी की घटनाओं से तंग आ चुकी थी. जिसके बाद उसने ऐसा फैसला लिया. वो आत्महत्या करने पर मजबूर हो गई. मृतका के पिता ने आरोपी युवक गुड्डू, उसके पिता और उसके तीन भाइयों पर मामला दर्ज कराया है.

उधर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दिया है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. पुलिस की माने तो जल्द ही इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

क्या है पूरा मामला

दरअसल बुधवार को फुलवारीशरीफ के उत्तरी संगत निवासी विनोद कुमार प्रजापति की इकलौती बेटी ने अपने ही कपड़े को फांसी का फंदा बनाया और लटक गई.

यह भी पढ़ें-

कुख्यात अपराधी की पत्थर से कूच कर हत्या, इलाके में दहशत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*