निकाय चुनावः राजधानी में चरम पर पहुंचा प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान – Live Patna

निकाय चुनावः राजधानी में चरम पर पहुंचा प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान

पटना(जुलकर नैन) : निकाय चुनाव में महज कुछ ही दिन रह गए हैं. इस दौरान विभिन्न वार्डों में प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान चरम पर पहुंच गया है. प्रत्याशियों एवं उनके समर्थकों द्वारा मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करने के लिए कई प्रकार के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए प्रत्याशी एवं उनके समर्थक तरह-तरह की दलीलें भी प्रस्तुत कर रहे हैं.

इसी कड़ी में पटना सिटी के वार्ड संख्या 72 की शिक्षित प्रत्याशी संध्या यादव के नेतृत्व में शुक्रवार को नूरपूर, शरीफागंज, रीकाबगंज, अब्दुल रहमानपूर, दीदारगंज, मौकरवा सहित कई इलालों में रैली निकाली गई. इस दौरान संध्या यादव ने लोगों से वोट करने की अपील की.

लोगों से जनसंपर्क में प्रत्याशी संध्या यादव ने कहा कि दस साल से वार्ड में विकास नहीं हुआ है. तमाम सुविधाओं से ये वार्ड वंचित रहा है. इस वार्ड में पानी की समस्या सबसे बड़ी बात है जिसको लेकर अबतक पहल नहीं की गई है. लोगों को राशन नहीं मिल पाता, और ना हि किरासन तेल ही मुहैया होता है. उन्होंने कहा कि ये वार्ड कई सरकारी योजनाओं से वंचित रह जाता है. वार्ड 72 की परेशानियों को गिनाते हुए उन्होंने वोट करने की बात कही. संध्या यादव ने लोगों से कहा कि उन्हें एक बार मौका देकर देखें.

इस दौरान जनसंपर्क अभियान में संध्या यादव के साथ अनिल कुमार, शक्ल राय, लक्ष्मी राय, लाल देव महतो, आदित्य कुमार, दिवाली राय, पवन कुमार, डॉ विजय, पन्नालाल यादव, झीम्मीराय, दिवाकर मेहता, नागेंद्र राय, राजेश मेहता, भोली यादव, अनूठा राय, सुरेन्द्र राय, विजेंदर यादव, नरेश यादव एवं अन्य लोग उपस्थित थे.

 

यह भी पढ़ें-

निकाय चुनाव : नामांकन पत्रों की संविक्षा शुरू, पहले दिन कोई उम्मीदवारी रद्द नहीं 

निकाय चुनाव से पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हुए ये पति-पत्नी

मेयर अफजल इमाम की पत्नी ने सहित अन्य ने दाखिल किया नामांकन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *