नीतीश कुमार से जनता लेगी जनादेश के अपमान का बदला:  डॉ. रामानंद यादव 

फुलवारी शरीफ: राजद विधायक डॉ. रामानंद यादव ने शुक्रवार को संपतचक प्रखंड मुख्यालय परिसर के सामुदायिक भवन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर जमकर बरसते हुए कहा कि जनादेश के अपमान का बदला जनता अगले चुनाव में लेगी और एनडीए का बिहार से सफाया भी करेगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब मिस्टर क्लीन नहीं रहे.
देश विदेश में लोग जान गये कि सत्ता के लोभ में कभी भी पलटी मारने में सबसे आगे रहने वाले नेता का नाम नीतीश कुमार है. राजद विधायक ने कहा कि भाजपा भागाओ और देश बचाओ रैली में लाखों की तादाद में पहुंचें और जनादेश का अपमान करने वालों को सबक सिखाएं. सभा की अध्यक्षता करते हुए पटना जिला राजद अध्यक्ष देवमुनि सिंह यादव ने भी कहा कि हमलोगों ने नीतीश कुमार पर भरोसा किया और पांच साल सरकार चलाने के लिए सत्ता दे दिया.
उन्होंने कहा कि नीतीश बाबु की भाजपा से खिचड़ी तो बड़ी देर से पक रही थी. अब उनका असली चेहरा सामने आ गया है. बिहार में भाजपा और जदयू को जनता सिरे से नकार देगी. सभा को राजद नेता विजय कुमार यादव, संपतचक के पूर्व प्रखंड प्रमुख पवन यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भी संबोधित किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*