बिहटा में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से दबे सात मजदूर

पटना (मृत्युंजय) : सोमवार की अहले सुबह बिहटा थाना क्षेत्र के लई-परेव मुख्य मार्ग पर रामनगर छलका के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से उस पर बैठे सात मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना की सूचना पर ग्रामीणों ने पंहुच कर सभी जख्मियों को बाहर निकाला. जिनको स्थानीय लोगों की मदद से बिहटा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

गंभीर रूप से घायल मरीजों में से चार को प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया है. जख्मी लोगों की पहचान बिहटा के अमनाबाद निवासी 35 वर्षीय जय कुमार महतो, 40 वर्षीय शत्रोहन महतो, 26 वर्षीय अशोक महतो, 26 वर्षीय संतोष महतो, 27 वर्षीय भुवाली महतो, 25 वर्षीय सुभाष महतो, 35वर्षीय भरत महतो के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि परेव से ट्रैक्टर सोन नदी के किनारे बालू टाल से बालू लादने जा रहा था. ट्रैक्टर के डल्ला में भी सभी मजदूर बालू घाट पर बालू लादने जाने के लिये बैठ गए. बिहटा रामनगर छलका के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें ट्रैक्टर पर सवार सात मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये.

उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया. उधर फरार ट्रैक्टर चालक की खोज की जा रही है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ट्रैक्टर चालक नशे में था. पुलिस लगातार उसकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें-

छात्र राजद पटना इकाई का हुआ विस्तार, 27 अगस्त की भाजपा भगाओ रैली पर चर्चा

 

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM