फिर पकड़े गए बाइकर्स गैंग के मेंबर्स, लगातार खोज रही थी पुलिस टीम

पटना : बाइकर्स गैंग के खिलाफ पटना पुलिस का आॅपरेशन लगातार जारी है. क्लीन स्वीप के तरफ अपना कदम बढ़ाते हुए बाइकर्स गैंग के खिलाफ बुधवार को पटना पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई की. बाइकर्स गैंग के तीन मेंबर्स को एसके पुरी थाने की पुलिस टीम ने अरेस्ट किया है. पकड़े गए तीनों बाइकर्स किंग्स आॅफ पटना के मेंबर हैं. जिन्हें पुलिस टीम ने पकड़ा है उनमें सोनू पांडेय, शुभम सरकार और रॉकी कुमार शामिल हैं.

दरअसल, ये तीनों एक पम्प हाउस के पास जमा थे. जैसे ही इनके एक जगह पर होने की सूचना मिली, वैसे ही सिविल ड्रेस में एसके पुरी थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. सिविल होने की वजह से पुलिस वालों को तीनों बाइकर्स पहचान नहीं सके. इसलिए इन्हें भागने का मौका नहीं मिला. तीनों को गिरफ्तार कर पुलिस टीम अपने साथ थाना ले आई. जहां तीनों से एक साथ पूछताछ की गई.

Shubham Sarkar, Bikers Gang, Kings of Patna Bikers Gang

एसके पुरी के थानेदार अरविंद कुमार की मानें तो इन तीनों के खिलाफ एसके पुरी सहित पटना के कई थानों में आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं. इन सब की काफी दिनों से पुलिस को तलाश थी. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही पटना पुलिस ने किंग्स आॅफ पटना और माईन्स गैंग के सरगना को चिल्ड्रेन पार्क के पास से अरेस्ट किया था.

इसके एक दिन बाद ही किंग्स आॅफ पटना गैंग के ही राइट हैंड माने जाने वाले एक मेंबर को ट्रक लूट के दौरान रुपसपुर थाने की पुलिस टीम ने रंगे हाथ दबोचा था. राजधानी के अंदर बाइकर्स गैंग के खात्मे को लेकर पटना पुलिस अपनी मंशा पहले ही जाहिर कर चुकी है. पूर्ण खात्मे तक पुलिस का ये आॅपरेशन लगातार जारी रहेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*