#KanpurAccident : पटना सिटी में गम का माहौल, 20 लोग थे सवार

पटना :  यूपी के कानपुर में हुए इंदौर-राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस ट्रेन हादसे के बाद पटना सिटी के कई इलाकों में गम का माहौल है. बताया जा रहा है कि इलाके के करीब 60 लोग एक साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल की पूजा करने गए थे. टीवी पर हादसे की खबर देख कर और अपने परिजनों के बार में कोई सटीक जानकारी न मिलने की वजह से कई परिवार परेशान हैं और लगातार जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं.

हादसे का शिकार हुए लोगों में S-1 बोगी में सवार अशोक कुमार भी हैं जो अपनी पत्नी और 20 अन्य लोगों के साथ उज्जैन महाकाल का दर्शन करने गए थे और इन्दौर-राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस ट्रेन से बापस घर लौट रहे थे. घर पर परिजनों के अनुसार अशोक घयाल हैं जबकि उनकी पत्नी राधिका देवी की जानकारी नहीं मिल पा रही है. इस वजह से घर के सदस्य घबराये हुए हैं और उनकी सही जानकारी लेने कानपुर रवाना हो गए हैं.

city1

मिल रही जानकारी के अनुसार सिटी के चौक शिकारपुर और बेगमपुर इलाके से लगभग 60 लोग महाकाल दर्शन को गए थे जो S-1 , S-2 , S-3 बोगियों में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. टीवी से मिली जानकारी के अनुसार इन्हीं तीन बोगियों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा है. फिलहाल इन यात्रियों के परिजन चिंतित हैं और बार-बार टीवी के माध्यम से जानकारी जुटाने में लगे हैं. सभी अपने परिजनों के सकुशल वापस होने की कामना कर रहे हैं.