Breaking News

दोगली पार्टी के दोगले PM की दोगली राष्ट्र नीति :लालू

लाइव सिटीज डेस्क : BSF जवान तेज बहादुर यादव द्वारा वायरल वीडियो मामले में अब राजनीतिक पार्टियों ने भी मोर्चा संभाल लिया है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने केंद्र  सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर  ट्वीट किया है. लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को दोगला तक कह डाला. यहां तक कि भाजपा को दोगली पार्टी  और सरकार द्वारा बनाई गई नीति को दोगली राष्ट्र नीति करार दिया है.

बता दें कि वीडियो वायरल करने के बाद सेना के इस जवान को सरहद से हटा कर प्लंबर बना दिया गया. यह खबर आने के बाद लालू भड़क उठे. उन्होंने कहा कि जिस जवान को सम्मान देना चाहिए उसी जवान को सजा दी जा रही है. अरे जवानों को तो बख्श दो.

आपको बता दें कि BSF जवान तेज बहादुर ने अपने फेसबुक टाइमलाइन पर सेना में दिए जा रहे घटिया भोजन से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया था. जो कि देखते देखते ही वायरल हो गया. जवान ने कहा था कि हमलोगों  को भूखे पेट सोना पड़ता है और राशन बड़े अधिकारी बेच देते हैं. जिसके बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश दिए थे.

शरद यादव भी आये जवान के समर्थन में

इस मामले में  जदयू सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने भी जली रोटी के सच को उजागर करने के लिए जवान तेज बहादुर की प्रशंसा की थी . उन्होंने कहा कि सच को सामने लानेवाले तेज़ बहादुर यादव को सम्मानित किया जाये. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में दोषी अफ़सरों को कड़ा दंड दिया जाए.

सहवाग व योगेश्वर दत्त ने भी जतायी नाराजगी

इस बीच पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने भी पूरे मसले पर अपनी नाराजगी जतायी थी. सहवाग ने कहा कि किसानों और सैनिकों को खास तवज्जो की जरूरत है. उन तक पर्याप्त भोजन पहुंचना चाहिए. उधर लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने भी जवान के पक्ष में अपनी बात कही. गृह मंत्रालय ने जहां इस बारे में रिपोर्ट तलब की है, वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग जमकर इस जवान के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. 

इस मामले में सेना के अधिकारियों की तरफ से यह बयान दिया गया था कि यह जवान शराब का आदि है, अपने सीनियर से दुर्व्यवहार और अन्य अनुचित कार्यों में लिप्त रहा है. जिस वजह से इसकी अधिक से अधिक ड्यूटी हेड क्वार्टर में ही लगाई जाती रही है.

वहीं इस मामले में गुस्साये लालू प्रसाद ने राजग सरकार और पीएम मोदी पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. इतना तो तय है कि प्रधानमंत्री को दोगला कहने से यह मामला और भी तूल पकड़ेगा.

यह भी पढ़ें –अब हर महीने 10000 रुपये पेंशन उठाएंगे लालू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *