Breaking News

Lenovo का P2 स्मार्टफोन 5100 एमएएच की बैट्री के साथ दूसरे फोन भी करेगा चार्ज

लाइव सिटीज डेस्क:  आने वाली 11 जनवरी को स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लेनोवो कमाल का पी2 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. ये फोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा.

फ्लिप्कार्ट पर इस फोन से सम्बंधित एक बैनर भी लगाया गया है. लीक हो रही जानकारी के मुताबिक़ ये फोन 18 से 19 हज़ार की कीमत में मिल सकता है. यह फोन सबसे पहले आईएफए 2016 में पेश किया गया था.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 5100 एमएएच की बैटरी होगी . जो कि ऑन द गो चार्जिंग की मदद से दूसरे स्मार्टफोन भी चार्ज कर सकेगा. इसका मतलब है इसे आप पावरबैंक के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- JIO से भिड़ने को तैयार Vodafone, जानें कैसे मिलेगा अनलिमिटेड 4जी डेटा

बता दें कि यह फोन पावरबैंक के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें आपको  5.5 इंच फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा जिसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी.

यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम सै लैस है. इस तरह इसे रफ यूजर्स भी इस्तेमाल कर सकेंगे. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो को सपोर्ट करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *