‘पीरो के गांधी’ पंचतत्व में विलीन, अंतिम दर्शन को पहुंचे लालू

आरा/तरारी: सोमवार को देर शाम स्व. राम इकबाल वारसी उर्फ़ ‘पीरो के गांधी’ का पार्थिक शरीर अंततः पंचतत्व में विलीन हो गया. उन्हीं के गांव वरसी के श्मशान घाट पर शाम 5:15 बजे पुरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.  पुत्र शिव कुमार ने उनकी चिता को मुखाग्नि दी. इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पूर्व सांसद शिवानन्द तिवारी, सन्देश विधायक भाई अरुण यादव, शाहपुर विधायक राहुल तिवारी, राजद जिला अध्यक्ष हरिनारायण बाबु के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता और अन्य परिजान मौजूद थे.

पढ़ें: राजकीय सम्मान से होगा ‘पीरो के गांधी’ का अंतिम संस्कार

08-10-2016अभिभावक की तरह से थे : लालू प्रसाद

इससे पहले राजद सुप्रीमो ने पूर्व विधायक के पार्थिक शरीर पर माल्यार्पण किया और उनके परिजनों से मिल कर ढांढस बंधाया. उन्होंने कहा कि पीरो के गांधी जी हमारे लिए अनुकरणीय थे. उनके निधन से हमें जो क्षति हुई है वह हम ही जानते हैं. इसकी भरपाई नहीं हो सकती. इस दौरान राजद के पूर्व जिलाध्यक् आबिद रिजवी, वरीय नेता विजेंद्र प्रसाद यादव, एमएलसी राधाचरण साह के अलावे तमाम लोगो ने भी उन्हें श्रद्धांजली दी.aara11

मुख्यमंत्री ने भी जताया शोक

सोमवार की सुबह वारसी के निधन की खबर सुनकर पूरे भोजपुर में शोक की लहर दौड़ गई. वहीं वारसी के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी ने भी शोक जताया है. पूरे राजनीतिक हलके में वारसी के निधन के बाद से शोक का माहौल है.

(आरा से पुष्कर पांडेय के साथ)

One thought on “‘पीरो के गांधी’ पंचतत्व में विलीन, अंतिम दर्शन को पहुंचे लालू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *