पटना में राजद के कद्दावर नेता अजीत राय का निधन

ajeet-rai
अजीत राय की फाइल फोटो

पटना (अजीत) : राजधानी के दानापुर पंचायत के पूर्व मुखिया और राजद के कद्दावर नेता अजीत राय का आज शनिवार को निधन हो गया. वे कई दिनों से पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती थे. राय के निधन की खबर मिलते ही पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई. उनके आवास पर विधायक समेत कई स्थानीय राजद और जदयू नेता शोक व्यक्त करने पहुंचे.

बताया जा रहा है कि अजीत राय को लम्बे समय से शुगर और किडनी संबंधी बीमारियां थी, और पारस अस्पताल में लगातार डायलिसिस चल रहा था. आज उनके निधन के बाद फुलिया टोला स्थित आवास पर लोगों की भीड़ उनके अंतिम दर्शन को उमड़ पड़ी.

उनके अंतिम दर्शनों के लिए फतुहा विधायक डॉ. रामानंद यादव, स्थानीय विधायक श्याम रजक, पूर्व प्रमुख विनोद यादव, जदयू नेता-सह-नगर परिषद चेयरमैन आफ़ताब आलम, राजद प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव यादव,  पूर्व उप मुखिया अरविन्द कुमार, शहीद भगत सिंह मेमोरियल कमिटी अध्यक्ष दिलीप कुमार, राजेश राज, राजद नेता देव किशुन ठाकुर, शैलेन्द्र कुमार, भाकपा माले नेता साधू शरण प्रसाद समेत बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने निधन पर गहरा शोक जताया है.

रामकृष्णा नगर में फिर पकडाया अंग्रेजी शराब 

रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र से लगातार अंग्रेजी शराब की बरामदगी ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं. लगातार दो दिनों तक आदर्श नगर से अंग्रेजी शराब की बरामदगी के बाद अब जगनपूरा से पुलिस ने एक मकान में छापा मार कर 26 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. यहाँ संजय राय चाय दुकान की आड़ में अंग्रेजी शराब का धंधा चलवा रहा था.

ramkrishna-nagar

इस बारे में थानेदार रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलने पर त्वरित करवाई करते हुए संजय राय के  मकान से अंग्रेजी शराब बरामद किया है. संजय राय चाय दुकानदार संजय कुमार केसरी से शराब बेचवाता था. पुलिस ने शराब का अवैध कारोबार करने के जुर्म में संजय केसरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*