Breaking News

साक्षी का नया दांव, खुद के बचाव में लालू को बनाया ढाल

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा सांसद साक्षी महाराज का विवादों से गहरा रिश्ता है. एक से छूटते नहीं कि दूसरा विवाद से उनका दामन जुड़ जाता है. ‘4 बीवी, 40 बच्चे’ वाले उनके बयान पर चुनाव आयोग द्वारा भेजे गए नोटिस का जवाब देते हुए साक्षी ने कहा कि उन्होंने किसी धर्म पर टिप्पणी नहीं की थी बल्कि जनसंख्या पर नियंत्रण किए जाने की बात कही थी.  लेकिन चुनाव आयोग को जवाब देने के बाद मीडिया से मुखातिब साक्षी ने बोलते-बोलते इस बार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर ही निशाना साध दिया.

‘4 बीवी, 40 बच्चे’ वाले बयान पर सफाई देते हुए मीडिया से साक्षी ने कहा कि लालू प्रसाद के भी तो कई बच्चे हैं. साथ ही हास्यास्पद तुलना करते हुए कहा कि भगवान कृष्णा ने भी तो 16 हजार शादियां की थीं.

आपको बता दें कि ‘4 बीवी, 40 बच्चे’ वाले बयान पर सांसद साक्षी महाराज को चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा था. जिसके जवाब में साक्षी ने कहा कि उन्होंने किसी धर्म पर टिप्पणी नहीं की थी बल्कि जनसंख्या पर नियंत्रण किए जाने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि यह बयान किसी राजनीतिक रैली में नहीं, संतों के कार्यक्रम में दिया गया था. साक्षी ने बयान पर खेद जताने से भी साफ इनकार कर दिया और कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं.

बीजेपी सांसद ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने बयान पर खेद जताएंगे, उन्होंने कहा, ‘किस बात का खेद जब कोई गलत बयान दिया ही नहीं.’ साक्षी ने आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप को नकारते हुए कहा, ‘मैंने यह बयान किसी राजनीतिक कार्यक्रम में नहीं दिया गया, वह संतों द्वारा आयोजित कार्यक्रम था. मैंने किसी धर्म का नाम नहीं लिया. जनसंख्या पर नियंत्रण होना चाहिए. औरतें बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं हैं. हिंदुओं में भी कई लोगों के ज्यादा बच्चे हैं.’

यह भी पढ़ें- बीवी और 40 बच्चे के फेर में फंसे साक्षी महाराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *