Breaking News

अब बताइए, महाराज ने किसी का क्या बिगाड़ा है

लाइव सिटीज डेस्क: भारतीय क्रिकेट के आज जो जलवा है, उसके लिए हालांकि कई क्रिकेटरों का योगदान है. लेकिन, इनमें कोलकाता के राजकुमार सौरभ गांगुली का योगदान सबसे ज्यादा नहीं तो किसी से कम नहीं है. ऐसे शख्स को जब कोई जान से मारने की धमकी दे तो उसे क्या कहेंगे?

मगर किसी ने ऐसा ही किया है. मेदिनीपुर विश्वविद्यालय के एक प्रोग्राम में दादा को बुलाया गया था. दादा को वहां जाने में कोई दिक्कत नहीं थी कि एक चिट्ठी उनके पास आ गई. चिट्ठी में लिखा था कि वहां गए तो तुम्हें मार डालेंगे.

यह भी पढ़ें- भारत और इंग्लैंड के बीच T20 के लिए टिकटों की बिक्री शुरू

यह कार्यक्रम 19 जनवरी को होना है. यह आयोजन मेदिनीपुर यूनिवर्सिटी और जिला खेल संघ मिलके कर रहे हैं. गांगुली को यह चिट्ठी 7 जनवरी को मिली. उन्होंने बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक के बाद इसके बारे में चर्चा की. वे इस एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं.

गांगुली ने कहा कि उन्होंने अभी यह फैसला नहीं किया है कि वे कार्यक्रम में जाएंगे या नहीं. उन्होंने इस बीच चिट्टी के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है. पुलिस पड़ताल कर रही है. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि यह किसी सिरफिरे का काम है क्योंकि कोलकाता के राजकुमार का शत्रु तो कोई है ही नहीं. वे नेताओं की तरह अटपटी बयानबाज़ी भी कभी नहीं करते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *