होली क्रॉस में तोड़फोड़, पीड़िता से मिलने पहुंची MLA आशा सिन्हा ने कही आपत्तिजनक बात

पटना : स्कूल के स्वीपर की गंदी करतूतों के बारे में जानते ही दानापुर की विधायक आशा सिन्हा कुछ ही घंटे के अंदर होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल पहुंच गईं. मौके पर पहुंचते ही विधायक ने पीड़ित बच्ची और उसके पैरेंट्स से मुलाकात की. स्कूल में पढ़ने वाली क्लास 2 की बच्ची के साथ बाथरूम में गंदी हरकत और बलात्कार का प्रयास किए जाने की घटना को काफी गंभीरता से लिया. पकड़े गए स्वीपर रामजी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की डिमांड की.

इस दौरान मौके पर विधायक आशा सिन्हा ने एक विवादित बयान भी दे दिया. सीधे तौर पर उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल को ‘कुट्टी—कुट्टी काट’ देने की बात कह दी. विधायक के साथ उनके समर्थक भी मौके पर पहुंचे हुए हैं. इस शर्मनाक घटना के बारे में जानने के बाद हर कोई गुस्से में है.

फोड़ डाले शीशे, किया पथराव

घटना सामने आने के बाद से ही अभी शाम तक स्कूल कैंपस के बाहर काफी संख्या में लोग जुटे हुए हैं. जो काफी गुस्से में हैं. ये लोग लगातार स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. शाम होते—होते हंगामा कर रहे लोगों को गुस्सा फुट पड़ा. स्कूल कैंपस में जमकर तोड़फोड़ की. ​काफी पथराव भी किया. पथराव करने की वजह से स्कूल की बिल्डिंग में लगे अधिकांश शीशे फूट गए. मौजूद विधायक और लोगों ने तत्काल स्कूल को बंद कराने की डिमांड कर दी है. जिसके बाद से स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन के लोगों में भी खलबली मची है.

फंसे रहे टीचर से लेकर प्रिंसिपल तक

मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत किए जाने की बात सामने आने के बाद से ही गुस्साए लोग स्कूल की मेन गेट को घेरे हुए हैं. इस कारण छुट्टी होने के बाद भी स्कूल के सभी टीचर और प्रिसिपल घंटों अंदर में फंसे रहे. मौके पर दानापुर के साथ ही रुपसपुर, खगौल और शाहपुर थाना की पुलिस टीम मौजूद है. पुलिस टीम फिलहाल स्कूल कैंपस में फंसे टीचर्स और प्रिंसिपल को एक—एक कर बाहर निकालने में लगी है.

बाथरूम में क्लास 2 की स्टूडेंट से स्वीपर ने की गंदी हरकत, पुलिस ने किया अरेस्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*