कंकड़बाग से एकसाथ लापता 3 लड़कियां मिल गई हैं, लेकिन गुजरात में…

gujrat

पटना : कंकड़बाग से एक-दो नहीं, बल्कि तीन लड़कियां एक साथ लापता थीं. ये तीनों नाबालिग हैं. इनकी उम्र महज 14 से 16 साल के बीच है. करीब 15 दिन पहले इन तीनों के लापता होने की कंप्‍लेन लेकर पैरेंट्स कंकड़बाग थाना पहुंचे थे. मामला काफी गंभीर था. इसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम ने भी कार्रवाई तो शुरू कर दी, लेकिन लड़कियों का कोई पता नहीं चल पा रहा था.

लेकिन अब करीब 15 दिनों बाद इन्‍हें सुरक्षित तौर पर बरामद करने में लगी पुलिस टीम को आखिरकार सफलता मिल ही गई. रविवार को लड़कियों का पता चल गया. तीनों को एक साथ गुजरात के बापी से बरामद कर लिया गया. तीनों ही पटना से गए पुलिस टीम के कब्‍जे में हैं. इस बात की पुष्टि कंकड़बाग के एसएचओ रवि भूषण ने कर दी है.

bihar-police12

स्‍कूल के लिए निकली थी तीनों

बात 15 दिन पहले की है. तीनों लड़कियां अपने-अपने घर से स्‍कूल के लिए निकली थीं. स्‍कूल में तीनों ने क्‍लास भी किया था. लेकिन क्‍लास खत्‍म होने के बाद तीनों घर रिटर्न नहीं हुई. इनमें एक लड़की क्‍लास 6, दूसरी क्‍लास 7 और तीसरी क्‍लास 9 की स्‍टूडेंट हैं. दो लड़कियां रामकृष्णा नगर की रहने वाली हैं. जबकि एक लड़की आरएमएस कॉलोनी की रहने वाली है. ये घर के पास में ही स्थित एक प्राइवेट स्‍कूल की स्‍टूडेंट है. जबकि बाकि की दोनों लड़कियां रघुनाथ हाईस्‍कूल में पढ़ाई करती थीं. इन तीनों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती बताई जाती है.

एक ने की थी मां से बात

मामला सामने आने के बाद से पटना पुलिस की टीम राजधानी सहित कई इलाकों में तीनों मासूमों को खोज रही थी. परेशान पुलिस टीम को उस वक्‍त एक संजीवनी बूटी मिल गई, जिस वक्‍त एक लड़की ने अपने मां के मोबाइल पर कॉल कर दिया. उसने साफ कहा कि मां तुम टेंशन मत लेना, हम ठीक हैं. मां की लड़की से हुई बात की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने अपनी इंक्‍वायरी में और तेजी लाई. जिस नंबर से उसने कॉल किेया, उसे खंगाला गया. वो नंबर गुजरात का निकला.

फिर क्‍या था, एसएचओ ने अपनी एक टीम को गुजरात भेज दिया. पूरे मामले की साइं‍टिफिक तरीके से इंक्‍वायरी की गई. जिसमें सफलता हाथ लगी और तीनों लड़कियां सकुशल बरामद कर ली गई. अब सवाल ये है कि ये तीनों एक साथ पटना से भागी क्‍यों? क्‍या इन्‍हें कोई अपने साथ लेकर गया था? ये तीनों रूम लेकर रेंट पर रह रही थीं. इसके लिए इनके पास रुपए कहां से आए. सवाल और भी कई हें, जिसका जवाब तीनों के पटना आने पर ही मिलेगा.

यह भी पढ़ें –

महिला मुखिया से छेड़खानी पड़ी भारी, गुस्साए लोगों ने भरे बाजार कूट दिया

हाल-ए-सब्जी बाज़ार: पटना में आसमान छू रहे हैं हरी सब्जियों के दाम

अब बंद पड़े घर से 11 लाख की हुई चोरी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*