सुशील मोदी के समर्थन में आगे आये रोहित सिंह, तेजप्रताप-तेजस्वी को खूब सुनाई खरी-खोटी

पटना : युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दोनों बेटों पर हमला बोला है. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के समर्थन में आगे आये सिंह ने कहा कि छठ पर्व पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज़प्रताप यादव को राजनीति नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि बड़बोलापन में राजनीतिक शूचिता एवं मर्यादाओं को पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के सुपुत्र लाँघ रहे हैं जो निंदनीय है.

रोहित सिंह ने कहा कि छठी माई के कृपा का असर ही है कि सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री के पद पर आसीन हो गए हैं और जनहित का कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू परिवार छठी माई का कोपभाजन बना है. इसलिए अब वो सीबीआई, ईडी एवं वकीलों के यहाँ चक्कर लगा रहा है. अपने बयान में सिंह ने कहा कि सत्ता से बाहर तेजस्वी यादव एवं तेजप्रताप यादव बौखलाहट में सुशील मोदी पर प्रतिवाद कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता राजग गठबंधन की सरकार के पक्ष में है. आने वाले चुनाव में राजद नेतृत्व एवं युवराज द्वय को भी इसका एहसास हो जाएगा.

बता दें कि हालिया विवाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी के द्वारा एक ट्वीट को लेकर हुआ है. इसमें सुशील मोदी ने पूर्व सीएम और तेजस्वी यादव की मां राबड़ी देवी द्वारा छठ करने पर तंज किया था. इस बात पर भड़के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उन्हें ट्विटर पर ही चुनौती दे डाली थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*