गोलीबारी में चार घायल

सासाराम (राणा अवधूत कुमार) : रोहतास जिला के सुर्यपुरा प्रखंड के श्रीकांतपुर मिडिल स्कूल के बच्चों के बीच बुधवार को उत्पन्न छोटे से विवाद ने तब तूल पकड़ लिया जब, उसमें कूदे अभिभावकों की कारिस्तानी ने हिंसक रूप ले लिया. जैम कर हुई गोलीबारी में चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गये. घंटों मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पाया गया.

जानकारी के अनुसार मिडिल स्कूल के मैदान में खेलने के लिए आसपास के कई गांवों के बच्चे रोजाना पहुंचते हैं. बुधवार की सुबह भी कई गांवों के बच्चे फुटबॉल खलेने मैदान पहुंचे. खेल के दौरान ही भड्कुड़िया खुर्द गांव निवासी अमृत पासवान का 15 वर्षीय पुत्र अनमोल और श्रीकान्तपुर के लालबाबू यादव का 14 वर्षीय पुत्र राकेश आपस में भिड गये. जहां बीच-बचाव करने के बाद वहां तो मामला सलटा लिया गया लेकिन घर जाने के बाद मामला और तेज़ी से उलझ गया. बाद में दोनों परिवारों से हथियारों की जबर्दस्त नुमाईश की गयी. करीब 10 राउंड गोलियां चलने के साथ ही आपस में दोनों पक्षों से 10 लोग धारदार हथियार के साथ भिड गये. इस घटना में पुलिस के पहुंचने के बाद मामला किसी तरह से शांत कराया जा सका. घटना में श्रीकान्तपुर के लाल बाबु यादव, लालबाबु राय और भड्कुडिया खुर्द गांव के अमृत पासवान और दौलत पासवान बुरी तरह घायल हो गये.

घायलों का इलाज़ स्थानीय पीएचसी में करने के बाद बेहतर इलाज़ के लिए बिक्रमगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया गया. थानाध्यक्ष महेश प्रसाद शाह ने बताया कि अमृत पासवान द्वारा लिखित आवेदन पर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. घटना की पूरी जांच के बाद ही इस मामले में अगली धरपकड़ की जायेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*