नोटबंदी के बाद अगला निशाना होगा स्विस बैंक में जमा काला धन : गिरिराज – Live Sheikhpura

नोटबंदी के बाद अगला निशाना होगा स्विस बैंक में जमा काला धन : गिरिराज

शेखपुरा (ललन कुमार) : केंद्रीय राज्य मंत्री व नवादा के भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि नोटबंदी के बाद मोदी सरकार का अगला निशाना स्विस बैंक में जमा काला धन होगा. जब्त होने वाला काला धन गरीबों की भलाई पर खर्च होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अच्छे काम की सराहना हमेशा होनी चाहिए. इसलिए बिहार में शराबबंदी और पटना में आयोजित प्रकाश पर्व के आयोजन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुले मंच से नीतीश कुमार की प्रशंसा की. हालांकि इस दौरान भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई मुद्दों पर हमलावर तेवर भी दिखाएं.

 केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह शेखपुरा जिले के बरबीघा स्थित रामपुर सिंडाय पहुंचे थे, जहां भाजपा नेत्री पूनम शर्मा के आवास पर उनका भव्य स्वागत किया गया. मंत्री ने कहा कि प्रकाश पर्व के आयोजन पर जब प्रधानमंत्री मोदी पटना पहुंचे तो  बेहतर कार्यों के लिए वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ जमीन पर बैठे लालू जी हंगामा कर रहे थे. girirajउन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सकारात्मक सोच रखते हैं. जिसका परिणाम है कि वे बेहतर कार्य करने वालों की हमेशा सराहना करते हैं, चाहे वह विरोधी ही क्यों ना हों. परंतु गलत नीतियों पर जमकर विरोध भी जताते हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात से प्रेरणा लेकर बिहार में शराबबंदी लागू करने वाले नीतीश की मोदी ने भी तारीफ की वहीं गलत नीतियों पर वह हमेशा नीतीश का विरोध करते रहेंगे. इस दौरान मंत्री ने कई मुद्दों को लेकर नीतीश पर शब्दों के बाण चलाए. उन्होंने कहा कि बिहार से हो रहे पलायन को भूलकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सात निश्चय की बात कर रहे हैं, जो कि बिहार के लिए बिलकुल भी ठीक नही है. उन्होंने कहा कि बिहार से हो रहे लोगों के पलायन को रोकने की दिशा में मुख्यमंत्री को ठोस कदम उठाना चाहिए.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने  कहा कि भाजपा ने नीतीश कुमार को कभी नहीं छोड़ा था बल्कि नीतीश ने ही भाजपा का साथ छोड़ा है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह कोई राजनीतिक पंडित नहीं है जो महागठबंधन की भविष्यवाणी तय करेंगे. उन्होंने वहां मौजूद एनडीए कार्यकर्ताओं से मिलते हुए संगठन को लेकर कई मुद्दे पर बातचीत की एवं कार्यकर्ताओं को अहम निर्देश भी दिए. इस मौके पर भाजपा नेत्री पूनम शर्मा के अलावा जिलाध्यक्ष संजीत प्रभाकर, पूर्व जिलाध्यक्ष संजीव कुमार, सुबोध सिंह, गुड्डू सिंह, अभिमन्यु मुखिया, मिंटू कुमारसमेत कई अन्य लोग मौजूद थे.

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *