Breaking : सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी,शिमला से दिल्‍ली लाया गया

नई दिल्‍ली : कांग्रेस प्रेसीडेंट सोनिया गांधी की तबीयत फिर से अचानक बिगड़ गई है . उन्‍हें हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से नई दिल्‍ली ले आया गया है . आज 27 अक्‍तूबर की शाम पांच बजे के करीब उन्‍हें नई दिल्‍ली के सर गंगा राम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है .

सर गंगा राम अस्‍पताल के डाक्‍टरों ने सोनिया गांधी को सतत् निगरानी में रखा है . डा. डी एस राणा का कहना है कि सबसे पहले पेट खराब होने की शिकायत मिली है . इसके बाद अन्‍य जरुरी जांच चल रही है . 70 वर्षीया सोनिया गांधी को पहले से भी कई बीमारी हैं,जिसके इलाज को वह अमेरिका भी जा चुकी हैं .


सोनिया गांधी की तबीयत आज तब खराब हुई,जब वह विधान सभा चुनाव वाले हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में थी . हिमाचल में कांग्रेस की सरकार है . चुनाव आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम के मुताबिक आगामी 9 नवंबर को हिमाचल प्रदेश में विधान सभा चुनाव के लिए वोट डाले जायेंगे . वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी .

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने मुख्‍य मंत्री वीर भद्र सिंह को फिर से अपना चेहरा बनाया है . इंडिया टुडे-एक्सिस के ओपिनियन पोल के मुताबिक हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार बन सकती है . ओपिनियन पोल ने इसके साथ यह भी कहा है कि करप्‍शन के आरोपों के वाबजूद वीर भद्र सिंह अब भी हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए मुख्‍यमंत्री के तौर पर पहली पसंद बने हुए हैं,लेकिन इसके साथ ही जनता प्रदेश में परिवर्तन चाहती है .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*