‘मर्द हो और धर्मी भी तो चुनौती स्वीकार करो, औकात पता चल जाएगी’

sushil-modi
डिप्टी सीएम सुशील मोदी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : नहाय खाय के साथ छठ महापर्व शुरू हो चुका है. लेकिन राजनीति में छठ पर्व के दौरान बहस भी शुरू हो गई है. यह बहस बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और वर्तमान डिप्टी सीएम के बीच छिड़ी है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बिहार के वर्तमान डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जम कर हमला बोल दिया है.

दरअसल, सुशील मोदी ने एक ट्वीट कर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर निशाना साध दिया. फिर उसके बाद तेजस्वी यादव ने बैक टू बैक कई पलटवार कर दिए. जब हमला शुरू हुआ तो बातें सुशील मोदी की पत्नी तक पहुंच गई.

पहले सुशील मोदी ने लिखा कि करोड़ों रुपये के मॉल, मिट्टी और जमीन घोटाले में फंसने पर जिनके बेटों ने तंत्र-मंत्र और वास्तुदोष निवारण के नाम पर करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाए, अब उनके माताश्री राबड़ी देवी संकट से मुक्ति के लिए छठ करने को लेकर दुविधा में हैं.

इसके बाद हमले की बारी तेजस्वी यादव की थी. तेजस्वी ने लिखा- छठ मैया पर आपकी गिरी हुई टिप्पणी आपके छिछोरापन, छठ मैया के प्रति आपकी घोर घृणा, अपमान और ओछी मानसिकता का परिचायक है.

उन्होंने तीखे लहजे में कहा- छठ माई पर ज़्यादा पटर-पटर कर रहे हो,पहलें ये बताओ आपकी धर्मपत्नी “Mrs Jessie George” छठ पूजा करती है या नहीं? बिहारी छठ मैया का अपमान सहन नहीं करेंगे. समझें

तेजस्वी आगे लिखते हैं- कुछ वर्षों पूर्व दूसरे प्रदेश से आकर बिहार में डेरा ज़माने वाले अप्रवासी ठेठ बिहारीयों को छठमैया पर ज्ञान पेल रहे है. शर्म है कि इनको आती नहीं?

वे आखिरी ट्वीट में लिखते हैं कि सुनो। मर्द हो और धर्मी भी हो तो चुनौती स्वीकार करों। गंगा माता में एक तरफ़ मेरी माँ व्रती रखकर छठ पूजा करेगी और उनके बग़ल में आपकी धर्मपत्नी “जेसी जॉर्ज”। देखते है कौन कितना लंबे समय तक और कितनी कठिन पूजा कर सकतीं है? औक़ात पता चल जाएगी?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*