यहां 5000 से अधिक सिपाही के पदों पर निकली है वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

लाइव सिटीज डेस्क : सरकारी नौकरी के लिए विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे छात्रों के लिए एक और बेहतरीन अवसर आया है. यदि बैंकिंग, एसएससी के अलावा अन्य किसी विभाग में सरकारी नौकरी का विकल्प रखे हैं तो पुलिस विभाग आपका इंतजार कर रहा है. इन दिनों बिहार पुलिस में सिपाही भर्ती परीक्षा ली जा रही है. साथ ही आगे दारोगा की परीक्षा भी होनी है. लेकिन अगर आप इन सब का फॉर्म नहीं भर सके तो राजस्थान पुलिस में शानदार अवसर मिल रहा है.

राजस्थान पुलिस में नौकरी करने के इच्छुक है तो आपको लिए सुनहरा मौका हैं. राजस्थान पुलिस ने 5000 से अधिक कॉन्सटेबल पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार योग्यता अनुसार आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 21 नवंबर, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं.

पद का नाम-  कांस्टेबल

पदों की संख्या– 5, 390

शैक्षणिक योग्यता- किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं कक्षा पास की हो.

चयन प्रक्रिया- राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और फिजिकल परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

अंतिम तिथि- 21 नवंबर 2017

आवेदन फीस- जनरल कैटेगरी के लिए 400 रुपये और SC, ST कैटेगरी के लिए 350 रुपये

ऐसे करें आवेदन- आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार Rajasthan Police की आधिकारिक वेबसाइट www.police.rajasthan.gov.in  पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

सैलरी- 5,200 से 20, 200 रुपये

तो फिर देरी किस बात की है. राजस्थान पुलिस में आई वैकेंसी पर फटाफट करें आवेदन और करें पुलिस की नौकरी.  योग्यता भी तो सिर्फ दसवीं पास ही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*