टाटा से बक्सर जा रही बस पलटने से दर्जन भर लोग जख्मी, मची अफरा-तफरी

आरा/जगदीशपुर (अभिषेक हर्षवर्धन): गुरुवार को सुबह भोजपुर जिले के जगदीशपुर में बस पलट जाने से अफरातफरी मच गई. थानाक्षेत्र के पीरो- बिहिया मुख्यपथ पर टाटा से बक्सर जा रही संतोष बस के तेंदुनी गांव के समीप अनियंत्रित होकर पलट जाने से बस में सवार दर्जनों लोग जख्मी हो गए. बस पलटते ही अफरा तफरी मच गई. बस में फंसे लोगों की चीख पुकार सुन अगल-बगल के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े.

ग्रामीणों ने बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाल स्थानीय मुखिया पति सरोज सिंह के मदद से घायलों को जगदीशपुर रेफरल अस्पताल पहुंचाया. तब तक जगदीशपुर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. इस बस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

इसी बीच मौके का फायदा उठाकर बस ड्राइवर भी फरार हो गया. मुख्य सड़क के किनारे पलटी बस को देखने के लिए इकट्ठी हुई लोगों की भीड़ से कुछ देर के लिए जाम वाली स्थिति भी बनी रही. वहीं बस में सवार लोगों ने बताया कि टाटा से बक्सर जा रही संतोष बस जैसे ही तेंदुनी गांव के पास पहुंची एक अन्य वाहन से आगे निकलने की होड़ में अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए.

वहीं घायलों ने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इस दुर्घटना में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ. रेफरल अस्पताल में इलाज करा लोग अपने परिजनों के साथ अपने गंतव्य स्थानों की ओर चले गए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*