भोजपुर: मछली-चावल खाने के बाद तीन साल के मासूम की संदिग्ध स्थिति में मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के भोजपुर जिले में तीन साल के एक मासूम का रहस्यमय ढंग से मौत हो गई. यह घटना जिले के तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव की है. बच्चे को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी इसी दौरान उसकी मौत हो गई. यह खबर परिजनों को जैसे ही मिला घर में कोहराम मच गया.

बताया जा रहा है कि सेदहां गांव निवासी विनोद चौधरी का तीन वर्षीय पुत्र बालवीर सुबह मछली- चावल खाया. इसके बाद बच्चा घर के आंगन में खेल रहा था. तभी खेलते – खेलते वह गिरकर बेहोश हो गया. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में बलवीर को पीरो सीएचसी लेकर गए.

जहां सीएचसी के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे आरा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल ले जाने के कुछ समय बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया. अभी तक इस मौत का वजह मालूम नहीं हुआ है. सदर अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इस मौसम में ठंड के कारण भी इस तरह की मौत हो जाती है.

इधर, बच्चे की मौत से घर में कोहराम मच गया है. बच्चे की मां और बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. बता दें कि मृतक पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा और दुलारा था. इस मौत के कारण ग्रामीण भी सोंच में डूबे हुए है.

वहीं परिजनों का कहना है कि बलवीर एक दम स्वस्थ था. हर रोज की तरह आज भी वह घर के आंगन में खेल रहा था. इसी दौरान अचानक से वह गीर गया. जब उसके पास गए तो देखा की वह बेहोश हो गया है. जिसके बाद हमलोगों ने उसको डॉक्टर के पास ले कर गए. जहां उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि बलवीर घर का सबसे छोटा लड़का था. उससे सब प्यार करते थे.

About परमबीर सिंह 3 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*