12 वर्षीय बालक सोन नद में डूबा, काफी खोजबीन के बाद मिला शव

आरा: कोइलवर के गोरैया घाट स्थित सोन नद में नहाने गया 12 वर्षीय बालक नदी में डूब गया. किनारे से आसपास के लोगों ने उसे नद मैं डूबते देखा और गोताखोरों ने डुबकी लगाकर उसे बचाने का भी प्रयास किया लेकिन बालक नहीं पकड़ में आ सका. काफी प्रयास के बाद उसका शव सोन के किनारे आकर लगा तब जाकर बाहर निकाला गया.

मृतक बालक की पहचान कोइलवर निवासी रिशु कुमार के रूप में की गई. बताया जा रहा है कि 12 वर्षीय बालक रविवार को सोन नद में नहाने गया हुआ था तभी उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोइलवर के वार्ड नंबर 8 के निवासी सुनील कुमार का 12 वर्षीय पुत्र रिशु कुमार अपने दोस्तों के साथ सोन नद में नहाने गया हुआ था तभी उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया.

बाद में घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब उसके दोस्तों ने हो—हल्ला किया. इसके बाद घाट के किनारे खड़े लोगों की नजर डूबते हुए रिशु कुमार पर पड़ी. बाद में पुलिस की सहायता से शव को बाहर निकाला गया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*