आरा : प्रतिबंध के बावजूद नान सागर घाट को खोलने को लेकर विवाद चली आधा दर्जन गोलियां

crime

आरा : नानसागर घाट को पहले से ही प्रतिबंधित किया गया था. यह घाट खोलना नहीं था. लेकिन ठेकेदारों के समक्ष जब घाट खोला जाने लगा तो नाम सागर गांव के ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो ठेकेदार के समर्थन में सूत्रों का कहना है कि नसरतपुर के लोग उतर आये. इसके बाद तो दोनों तरफ से पहले पत्थर चला और इसी बीच मौके का फायदा उठाकर एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग झोंक दी. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. दो गांवों नानसागर और नसरतपुर के लोगों के बीच मारपीट शुरु हो गई.

Symbolic Picture

देखते ही देखते दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए घटना की जानकारी किसी ने पुलिस को दी. घटनास्थल पर संदेश थाना पुलिस और चांदी थाने की पुलिस पहुंच गई. इस घाट के खुलने से अवैध रूप से धंधा करने वाले लोगों को काफी फायदा पहुंचने वाला था, जिस का विरोध ग्रामीण कर रहे थे.

VIDEO : नरेंद्र सिंह की हो रही है घर वापसी, अब सीएम नीतीश कुमार के साथ मिलकर करेंगे बड़ा उलटफेर .

किसी भी जब ठेकेदार वहां पहुंचकर घाट खुलवाने लगे तो इसका विरोध स्थानीय लोगों ने करना शुरू कर दिया, जिसका परिणाम यह हुआ कि मारपीट और ईंट पत्थर तो जमकर चले ही, फायरिंग भी हुई.

देखिये वीडियो : रामविलास पासवान ने अपने बेटे चिराग पासवान के एनडीए वाले बयान को बखूबी समझा कर रख दिया है.

घटना की जानकारी मिलते ही चांदी के थानेदार धनंजय कुमार और संदेश के थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा पहुंचे और वरीय अधिकारियों के पहुंचने पर स्थिति को नियंत्रण में किया गया. इस दौरान फायरिंग करने वाले लोग घटनास्थल से फरार हो चुके थे.

देखिये वीडियो , ‘SSC-SI  पेपर लीक और अररिया वीडियो वायरल मामले को सांसद पप्पू यादव ने बड़ी बात कह दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*