भोजपुर : फायरिंग में एक घायल, वायु सेना का जवान गिरफ्तार

crime

आरा(सोनू सिंह/पुष्कर पाण्डेय): जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के बड़हरा गांव में रविवार की दोपहर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में फायरिंग हुई. फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक जख्मी हो गया. गोलीबारी का आरोप वायु सेना के जवान पर लगा है. इधर जख्मी युवक को इलाज हेतु सदर अस्पताल लाया गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में एयरफोर्स जवान को गिरफ्तार किया है. वहीँ एक रायफल, एक जिंदा कारतूस तथा 7 खोखा भी जब्त किया.

जानकारी के अनुसार जख्मी चरपोखरी थाना क्षेत्र के बड़हरा गांव निवासी किशन दयाल सिंह का पुत्र अजय कुमार है. गोली उसके पैर में लगी  है. सूत्रों के अनुसार बड़हरा गांव के अवधेश कुमार के पुत्र निशांत कुमार, अपराजेय कुमार और किशन दयाल सिंह के पुत्र अजय कुमार के बीच पूर्व से विवाद चला आ रहा था. इसी क्रम में आज दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. बात तू -तू मैं-मैं से मारपीट तक आ पहुंची. इस दौरान एक पक्ष द्वारा फायरिंग की गई. जिसमें अजय कुमार को पैर में गोली लग गई.

आरा: मजदूरों के मसीहा बिंदेश्वरी दुबे की जयंती लोगों ने उनके योगदान को किया याद

फायरिंग की घटना से गांव में अफरा -तफरी मच गई. चरपोखरी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर वायु सेना के जवान को अपराजेय कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके से एक राइफल, एक जिंदा कारतूस, सात खोखा जब्त किया है. इस मामले में पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है. मामला पूर्व के विवाद का बताया जाता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*