आरा: संदेहास्पद स्थिति में वृद्ध की मौत, सड़क किनारे मिली बॉडी, सड़क जाम

ara1

आरा/उदवन्तनगर(पुष्कर पांडेय/सोनू सिंह): गजराज गंज थाना क्षेत्र के मसाढ गांव में सड़क के किनारे मुफस्सिल थाना  क्षेत्र के खजुरिया निवासी की संदेहास्पद स्थिति में मौत  हो गयी. इस मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और परिजन मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम के कारण आरा बक्सर मुख्य मार्ग पर मसाढ.

गांव के समीप अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया और वाहनों की लंबी कतार  सड़क के दोनों तरफ लग गई. लोग विभिन्न वाहनों में फंसे रहे. लोग कई तरह के आरोप लगा रहे थे. कुछ लोग ठंड से हुई मौत होने का कारण बता रहे हैं.

मामले में फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं होने के कारण अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया था. बाद में घटनास्थल पर पहुंचे सदर इंस्पेक्टर ने जाम कर रहे लोगों को समझाया तब जाकर यातायात परिचालन शुरू हो सका. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव निवासी दीनानाथ साह का पुत्र जितेन्द्र साह की मौत शुक्रवार की सुबह संदेहास्पद स्थिति में हो गई. वह सड़क के किनारे मृत पाया गया.

आपको बता दें कि घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और परिजन मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम के कारण आरा बक्सर मुख्य मार्ग पर मसाढ गांव के समीप अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया और वाहनों की लंबी कतार  सड़क के दोनों तरफ लग गई. लोग विभिन्न वाहनों में फंसे रहे. सूचना मिलते ही सदर इंस्पेक्टर एवं गजराजगंज पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल ले जाया गया.

देखें वीडियो: 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*