जगदीशपुर पुलिस को सफलता, एनएच-30 पर लूटपाट करने वाले गिरोह के सदस्य को दबोचा

लाइव सिटीज, आरा (अभिषेक हर्षवर्धन) : जगदीशपुर पुलिस ने एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एक बिना नंबर के पैशन प्रो मोटरसाइकिल के साथ एक अपराधकर्मी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. गिरफ्तार युवक जगदीशपुर थानाक्षेत्र के मोर्चा ग्राम का रहने वाला राजू यादव बताया जाता है. पुलिस ने उक्त युवक के विरुद्ध उचित धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है.

मामले में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र भारती ने बताया कि बीते 2 दिनों पहले ऐसी गुप्त सूचना मिली थी कि आरा मोहनिया एनएच-30 पर बभनियांव एवं हाटपोखर मोड़ के बीच कुछ अज्ञात बदमाश लूट पाट कर रहे हैं. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दल बल के साथ अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए जैसे ही पहुंचे. पुलिस वाहन को देखकर अपराधी भाग खड़े हुए.

तत्पश्चात थानाध्यक्ष ने चालाकी से कार्य करते हुए उक्त घटनास्थल पर कड़ी नजर बनाए रखा. बीते 22 जनवरी के रात्रि को पुनः लूटपाट की घटना को अंजाम देने की नियत से अपराधियों के आस पास के लोगों द्वारा देखे जाने की सूचना पर थानाध्यक्ष ने काफी सूझबूझ का परिचय देते हुए अपराधियों की रेकी करते हुए उनका पीछा किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वो बभनियाव ग्राम की ओर भाग  गए.

आखिरकार तीन दिनों के मेहनत के बाद गिरोह के एक सदस्य राजू यादव को एक देशी कट्टे समेत दो जिंदा कारतूस के साथ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवक से पूछताछ के बाद उसने अपने अन्य साथियों के बारे में बताया. जिसमें बभनियाव ग्राम का एक हिस्ट्रीशीटर ठुरू यादव एवं अगिआंव थानाक्षेत्र के ख़िरीक़ोण ग्राम का रहने वाला गोरख यादव शामिल थे. पुलिस ने गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया है और अन्य दो अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*