अब भोजपुर में अपराधी नहीं सो सकते चैन की नींद, पुलिस ने तैयार की 60 की लिस्ट

लाइव सिटीज सेंट्रल डेस्क: भोजपुर जिले में अपराधियों के दिन अब ख़राब होने वालें  हैं. क्यूंकि भोजपुर पुलिस ने सभी अपराधियों का लिस्ट तैयार कर लिया है. लिस्ट के अनुसार अभी भोजपुर में फ़िलहाल 60 अपराधी सक्रिय हैं. बताया जा रहा है कि खुद भोजपुर SP आदित्य कुमार इसकी देखरेख कर रहें हैं. वहीं इनका नजर भोजपुर के सभी बदमाशों पर हैं. खबर के अनुसार अब अपराधी चैन की नीदं नहीं सो पाएंगे, क्यूंकि जल्द ही धरपकड़ की शुरुवात होने वाली है.

वहीं भोजपुर SP आदित्य कुमार ने मीडिया से कहा कि जिले के सभी अपराधियों की सूचि तैयार कर ली गई है. सभी अपराधियों का रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है. यह कब क्या कर रहे है इसपर भी हमारी नजर है. जल्द ही भोजपुर पुलिस धरपकड़ अभियान की शुरुवात करेगी.

पुलिस ने रखी है सभी पर नजर

वहीं उन्होंने आगे कहा कि थानेदारों को अपने इलाके में सक्रिय व टॉप अपराधियों को चिह्नित कर सूची बनाने का निर्देश दिया था. जिसके बाद पूरे जिले में 60 अपराधियों को चिह्नित किया गया है. वहीं सभी थानेदारों ने शनिवार को लिस्ट सौंप दिया है. इनमें सभी अपराधी जमानत या फरारी पर हैं. इसके बावजूद सभी अपराध में सक्रिय हैं. इनकी पूरी गतिविधियों की निगरानी की जा रही है.

आपको बता दें कि SP ने सभी को गिरफ्तार करने का निर्देश दे दिया है. उन्होंने कहा कि बदमाशों को बख्शा नहीं जायेगा. सभी को हर हाल में गिरफ्तार किया जायेगा. पकड़े नहीं जाने की स्थिति में कुर्की-जब्ती भी की जायेगी. SP ने जानकारी देते हुए बताया कि बहोरनपुर इलाके में बालू घाट हमले के सभी आरोपितों के खिलाफ कुर्की कर ली गयी है.

आपको बता दें कि आए दिन जिले में चोरी, लूट और मर्डर की घटना में काफी इजाफा हो गया है. जिसको देखते हुए भोजपुर प्रशासन ने यह कदम उठाया है. प्रशासन का कहना है कि जल्द ही जिले में अपराध कम हो जाएगा.

About परमबीर सिंह 3 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*