‘मायावती के विचारों से प्रभावित हो रहे लोग, बसपा की ओर बढ़ रहा झुकाव’

अरवल (राकेश कुमार) : मायावती के विचारों से अवगत होने के बाद जिले के लोगों में बसपा की ओर तेजी से झुकाव बढ़ता जा रहा है. दबे कुचले वंचित लोक आशा भरी निगाहों से पार्टी की ओर देख रहे हैं. वर्तमान केंद्र और राज्य की सरकार कि व्यवस्था से त्रस्त युवा वर्ग भी पार्टी के सदस्यता ले रहे हैं, उक्त बातें बसपा जिलाध्यक्ष मनोज कुमार यादव ने पार्टी प्रमुख मायावती के जन्म दिवस पर आयोजित समारोह में बोलते हुए कहा.

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार जहां गरीब विरोधी कार्य करने में लगी है, राज्य सरकार की उसी का अनुसरण कर रही है. उन्होंने कहा कि राशन किरासन का वितरण सही तरीके से नहीं हो रहा है. शहरी इलाके में गरीबों का घर रात में भी अंधेरे में डूबा रहता है. सरकार की ओर से किरासन तेल की आपूर्ति बंद करने से गरीब परेशान है. जिला अध्यक्ष ने कहा कि संगठन विस्तार के लिए जोर-शोर से कार्य किया जा रहा है. बूथ स्तर तक की कमेटी गठित हो गई है.

शाहरुख कार्यकर्ताओं को पार्टी को और अधिक मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गई है. जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में पार्टी नेता प्रोफेसर शिव कुमार चंद्रवंशी, अखिलेश कुमार ,सुरजीत सक्सेना, शंकर दास, सुरेंद्र राम, संजय रविदास समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने केक काटकर हर्ष व्यक्त करते हुए पार्टी सुप्रीमो की दीर्घायु होने की कामना भी की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*