सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाएं कार्यकर्ता – सत्यदेव सिंह कुशवाहा

arwal
जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक

अरवल(राकेश कुमार): जिला जदयू के कार्यालय में जिला कार्यकारिणी की बैठक पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र पटेल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. बैठक को संबोधित करते हुए विधायक सत्यदेव सिंह कुशवाहा एवं जिला संगठन प्रभारी रूबेल रविदास ने कहा कि आगामी 25 फरवरी को सभी प्रखंडों में प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम आहूत की गई है. जिसमें सभी सक्रिय सदस्यों को प्रशिक्षित किया जाएगा. प्रशिक्षण कार्यक्रम में कुल 13 विषयों पर जानकारी दी जाएगी. जिसमें सात निश्चय लोक शिकायत निवारण  समाजिक सदभाव कानून का राज  दलित सशक्तिकरण, महादलित सशक्तिकरण, अल्पसंख्यक सशक्तिकरण, आदि विषयों पर प्रशिक्षित किया जाएगा प्रशिक्षण कार्यक्रम की तैयारी के लिए सभी प्रखंड अध्यक्षों को निर्देश दिया गया है.

बैठक में कामेश्वर सिंह, आनंद वर्मा, बुलु चंद्रवंशी ,सुबोध कुमार, रौशन पटेल, पिन्टू सिंह, अभय पटेल, गोलू पटेल सहित दजॅनों लोग उपस्थित थे. इस मौके पर विधायक ने कहा कि जिस तरह से  सरकार गांव की सूरत बदलने में लगी है. उससे वह दिन दूर नहीं जब बिहार विकास के पटल पर देश मे सबसे आगे होगा.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि  सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में  कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिले में संगठन पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है.

संगठन को मजबूत करने में सभी कार्यकर्ता की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बाल विवाह व दहेज प्रथा उन्मूलन अभियान  कि सफलता में भी सभी कार्यकर्ताओं को  जूटे रहना है.

देखें #VIDEO : ये तो अभी शुरूआत है, जेडीयू की लगनी अभी और ‘वाट’ है…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*