अनुमंडल कार्यालय के सामने पार्क से दो किलो गांजा बरामद

बगहा/अरविंद : बगहा अनुमण्डल कार्यालय के सामने बने पार्क के एक बेंच पर रखे लगभग दो किलो गांजा को पुलिस ने बरामद किया है. बरामद किए गये गांजा के पास बैठे दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी पुलिस लेकर पुछताछ कर रही है. समाचार के मुताबिक बगहा अनुमंडल कार्यालय के सामने एक छोटा सा पार्क बना हुआ है, जहाँ सुदुर क्षेत्रों से काम कराने के लिए आये लोग बैठकर अपनी थकान दूर करते हैं.

आज कार्यालय खुलने के बाद सुदुर क्षेत्र से आये हुए लोग यहाँ रोज की तरह बैठे थे, तभी सैप के जवान रोज की तरह इधर निगरानी में आये, तो उनका ध्यान पड़े हुए एक थैला पर गया. थैला के विषय में लोगों से पुछताछ करनी शुरू कर दी, उन्हें थैले पर शक हुआ, कि कहीं थैला लावारिश या विस्फोटक सामान तो नहीं. उसके नजदीक में बैठे दो लोगों को हिरासत में लेते हुए वरीय पदाधिकारियों को इसकी सूचना  दी. वरीय पदाधिकारियों ने पठखौली ओ पी पुलिस के हवाले कर दिया, उसके बाद लोगों में चर्चा होने लगी, कि देखो भाई दोनों का गजब का हिम्मत है.

दिन के उजाले में यह खुलेआम धंधा कर रहे हैं, वो भी न्यायिक प्रशासन के सामने बैठकर. पटखौली ओ पी प्रभारी सुभाष मुखिया से इस सन्दर्भ में पूछा गया, तो उनका कहना था कि हिरासत में लेकर पुछ ताछ कर रहे हैं. गाजा लावारिश हालत मे मिला है, जिन संदिग्धों का पकडा गया है. वो चौतरवा थाना के करजनिया गांव के दोनों रहने वाले हैं. एक का नाम शीव कुमार चौधरी, दूसरे का नाम टीमल चौधरी है. बहरहाल पुछताछ अभी जारी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*