दुल्हन को मुसीबत में छोड़ भागा दूल्हा

बगहा/चौतरवा: नदी थाना के धनहा रतवल महात्मा बुद्ध सेतु मुख्य मार्ग में नैनाहा ढाला से दक्षिण की ओर बैलगाड़ी एवं बोलेरो की टक्कर में बैलगाड़ी पर सवार एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. गाड़ीवान बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना के बाद गाड़ी चालक एवं बाराती दुल्हन को गाड़ी में हीं छोड़कर भाग गये. प्राप्त सूचना के अनुसार भितहा थाना के सेमरबारी गांव निवासी लाल बिहारी यादव करैया बसौली से उसी गांव निवासी अर्जुन यादव की टायर गाड़ी पर गेंहू लादकर लगभग 4:00 बजे सुबह में अपने घर सेमर बारी जा रहे थें.

जैसे ही वे लोग नैनहा ढाला के दक्षिणी की तरफ मुख्य मार्ग में भरवा मंझार के सामने पहुंचे, उत्तर दिशा की ओर से आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने पीछे से टायर गाड़ी में जोरदार धक्का मार दिया. जिससे बैलगाड़ी पर बैठकर आ रहे, सेमरबारी निवासी लाल बिहारी यादव की मौत टायर गाड़ी के नीचे दबने से हो गई. वही गाड़ीवान अर्जुन यादव बुरी तरह से जख्मी हो गया. जख्मी गाड़ीवान ने अपने घर लोगों को फोन कर दुर्घटना के बारे में बताया. घटना के बाद नदी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैलगाड़ी से दबे हुए मृत व्यक्ति के शव को बाहर निकाला एवं गाड़ीवान को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. बताते चले कि भितहा थाना के चंद्रपुर मछहा गांव निवासी गया भर के पुत्र की शादी शुक्रवार को थी. वह विदाई करा कर अपनी दुल्हन को अपने घर ले जा रहा था. लेकिन वापस लौटते समय जैसे ही यह घटना हुई, सभी बराती, चालक एवं दूल्हा अपनी दुल्हन को गाड़ी में छोड़कर फरार हो गए.

मौके पर पहुंची नदी थाना पुलिस ने गाड़ी में बैठी दुल्हन को उसके ससुराल चंद्रपुर अन्य सवारी से भिजवाया. थानाध्यक्ष, मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि जैसे ही दुर्घटना की खबर उन्हें प्राप्त हुई, पूरे दल बल के साथ धनहा रतवल मुख्य मार्ग पर पहुंचे. जहां उन्होंने मृत व्यक्ति को टायर से दबे हुआ देखा, काफी मशक्कत के बाद उसके शव को टायर से बाहर निकाला जा सका. उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी का पूरी तरह से परखच्चा उड़ गया. इस दौरान थानाध्यक्ष ने बताया कि, गाड़ी में बैठी दुल्हन को उसके ससुराल भिजवा दिया गया है. मृत व्यक्ति के शव को बगहा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. गाड़ी चालक और गाड़ी मालिक की खोजबीन जारी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*