बगहा : दहेज़ के लिए हुई थी विवाहिता की हत्या, चार हुए गिरफ्तार

बगहा/सेमरा : गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड स्थित खरपोखरा रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर कल मिले शव के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी शव के शिनाख्त करने के बाद हुई है. खबर के मुताबिक सेमरा थाना क्षेत्र के महुआ गांव में दहेज लोभियों ने एक विवाहिता की हत्या करके लाश को ट्रैक पर रख दिया था. सेमरा थानाध्यक्ष उपेन्द्र महतो ने बताया कि मंगलवार को महुआ गांव के बैजनाथ पंडित, संजय पंडित, पप्पू पंडित तथा इनका बहनोई बाजड़ा निवासी सुखल पंडित ने दहेज के लिए सविता देवी को मार डाला.

मृतिका के मौसा मोहन पंडित, जो कि भैरोगंज थाना क्षेत्र के तोनवा निवासी है. उन्हीं के आवेदन पर सेमरा थाना में प्राथमिक दर्ज हुई है. मृतिका सविता देवी बचपन से ही अपने मौसा मोहन पंडित के घर ही रहती थी. मौसा ने ही तीन साल पहले महुआ गांव में संजय पंडित से शादी की थी. मृतका के दो बेटी है. एक की उम्र दो साल तथा दूसरी एक साल की है.

बगहा: एनडीए के दलों ने ही सीएम नीतीश कुमार की सभा को असफल बताया

उन्होंने बताया कि सविता देवी को मार कर साक्ष्य छुपाने के लिए खरपोखरा स्टेशन के पूरब रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था. जिसे जीआरपी नरकटियागंज ने बगहा अनुमंडलीय स्पताल में पोस्टमार्टम कराया. सेमरा थानाध्यक्ष ने बताया कि काण्ड संख्या 166/17 अंकित कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के पति संजय पंडित व पिता बैजनाथ पंडित, भाई पप्पू पंडित तथा बहनोई सुखल पंडित को गिरफ्तार कर चारों को बगहा जेल भेज दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*