बगहा में हीरो होंडा एजेंसी के मालिक से मांगी 5 लाख रुपये की रंगदारी

बगहा/हरनाटांड़ (संतोष कुमार) : बगहा पुलिस जिला के लौकरिया थाना अंतर्गत हरनाटांड बाजार स्थित हीरो एजेंसी के मालिक बृज मोहन खतईत के निजी मोबाइल में एक अज्ञात नंबर से फोन करके पाँच लाख की रंगदारी की मांग कल की गई है. कल तकरीबन दो बजे के करीब पांच लाख रुपया की माँग करते हुए यह कहा गया कि रूपया नहीं भेजने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो. फिर दोबारा शाम पाँच बजे के करीब में उसी नंबर से फोन आया कि अगर पैसा नही मिला तो, आपके घर पर घटना घटेगी, नहीं तो समय से पैसा रामनगर स्थित शिव मंदिर के पास आज देर शाम पैसा लेकर आओ.

फोन पर धमकी मिलने के बाद पूरा परिवार सकते में आ गया. धमकी के बाद बृजमोहन खतईत लौकरिया थाना को अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है. थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्र ने बताया है कि लौकरिया थाना में कांड संख्या 06/18 दर्ज कर लिया है और अग्रेतर कार्यवाही कर रही है. थानाध्यक्ष द्वारा करवाई की जा रही है.

अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रंगदारी मांगने वाला कौन है. पुलिस जांच कर रही है. एजेंसी के मलिक ने बताया कि उसके धमकी भरे फ़ोन आ रहे हैं जिससे परिवार के लोग काफी डरे हुए हैं. बगहा में जारी है शराब का गोरखधंधा, पवित्र गंगा को कलंकित कर रहा ये धंधा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*